संजय मिश्रा की "कामयाब" के विशेष प्रीमियर में लगा सितारों का जमावड़ा, फिल्म बनी सरहाना का पात्र!

3/4/2020 7:44:36 PM

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म 'कामयाब',  के भव्य प्रीमियर के दिन थिएटर में सितारों का जमावड़ा देखने मिला। करैक्टर अभिनेताओं के संघर्ष को हाईलाइट करती फिल्म 'कामयाब' सभी कलाकारों को ट्रिब्यूट है जो इस बात पर रोशनी डालती है कि कैसे ये कलाकार उद्योग के प्रमुख खिलाड़ी होते हैं।

 

यह देखने में काफी आकर्षक और बॉलीवुड  का एक शानदार अनुभव रहा है। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से ले कर क्रू जिसमें निर्देशक हार्दिक मेहता, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और ईशा तलवार सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री यहां संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब का समर्थन करते हुए नजर आई। अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, चित्रांगदा सिंह रजत कपूर, ऐली अवराम, गौरव गेरा, अमोल पाराशर, मिथिला पालकर, भुवन बम, मियांग चंग, सीमा पाहवा जैसी प्रमुख हस्तियों ने प्रीमियर में शिरकत की थी।


दिलचस्प बात यह है कि संजय मिश्रा ने शाहरुख खान की फिल्मों में से एक` के साथ डेब्यू किया था और अब शाहरुख ने संजय की फिल्म के लिए प्रीमियर का आयोजन किया है जो संजय के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि थी और सभी के लिए गर्व का क्षण था। यह इस तथ्य का भी प्रमाण है कि कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिभा किसी भी सपने को वास्तविकता में बदल सकती है। अपने उबेर-कूल अवतार में नजर आये शाहरुख यहां फिल्म के कलाकारों के साथ पोज देते हुए नजर आये और साथ ही, अभिनेता ने संजय मिश्रा के साथ रेड कार्पेट पर कुछ खूबसूरत क्षणों को साझा किया गया।



फिल्म उन सभी करैक्टर अभिनेताओं के प्रति एक परफेक्ट ट्रिब्यूट है जिन्हें न कभी नामांकित किया गया है और न ही सरहाया गया हैं। इन विपुल अभिनेताओं के समर्थन में इंडस्ट्री को एकजुट होता देखना वाकई दिल जीत लेने वाला पल था।



'कामयाब' को शानदार समीक्षा मिल रही है और विश्व स्तर पर विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी फ़िल्म को प्रदर्शित किया गया है। गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'कामायाब' 6 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी। 


Chandan


Related News