बधाई हो के बाद अब आ रही बधाई दो, आयुष्मान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस

3/9/2020 4:03:25 PM

नई दिल्ली। जैसा कि नाम से पता चलता है, 'बधाई दो' (Badhaai Do)  एक पारिवारिक कॉमेडी है जो एक असंभावित रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिसमें मस्ती और इमोशन्स (Emotion) का मजा दोगुना होगा। हालांकि 'बधाई दो' की कहानी और किरदार 'बधाई दो' से अलग हैं, लेकिन दोनों फिल्मों के बीच एक सामान्य विषय है जो दर्शकों को पसंद आएगा।

'बधाई दो' को अक्षत घिल्डियाल (Akshat Ghildial) ने लिखा है, जिन्होंने बधाई हो लिखी थी और अपने मजेदार डायलॉग के लिए पुरुस्कार भी जीत चुके है, जिसमें सुमन अधिकारी उनका साथ देंगे जिनसे यह आईडिया मूल रूप से आया था। 

राजकुमार राव औप भूमी पेडनेकर की जोड़ी आएगी सामने
प्रख्यात विज्ञापन फिल्म निर्माता और हंटरर (2015) के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshavardhan Kulkarni) द्वारा निर्देशित, इस फिल्म के साथ पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव  (Rajkummar Rao) और पावरहाउस अभिनेत्री भूमी पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर पेश किया जाएगा।

फिल्म में पुलिसकर्मी बने राजकुमार राव
फिल्म में राजकुमार एक दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिसकर्मी है, जबकि भूमि एक स्कूल पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही है, जो परिवार के तनाव से ग्रस्त है। एक-दूसरे के विपरीत लेकिन फिर भी एक-दूसरे के लिए बने, यह फिल्म उनके मिलने के बाद जिन्दगी में होने वाली उथल-पुथल के बारे में है।फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और अगले साल की शुरुआत में रिलीज की जाएगी
 


Chandan


Related News