Alt बालाजी ने 'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस नानावती' का दूसरा ट्रेलर किया रिलीज, देखें वीडियो

9/12/2019 6:58:47 PM

नई दिल्ली। हाल ही में 'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस नानावती' (The Verdict - State vs Nanavati) के निर्माताओं ने श्रृंखला का एक नया ट्रेलर जारी किया, जो भारत के मशहूर रक्षा वकील स्वर्गीय राम जेठमलानी (ram jethmalani) को समर्पित है।

दूसरे ट्रेलर को देख एक्साइटेड हुए दर्शक
श्रृंखला के पहले ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब दूसरे ट्रेलर ने लोगो की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी हैl दूसरा ट्रेलर वर्ष 2019 से शुरू होता है जब एक पत्रकार श्री जेठमलानी से नानावटी मामले के बारे में जानकारी लेने के लिए आता है और फिर कथा वर्ष 1959 में शिफ्ट होती है l

यहां से शुरू होगी कहानी
फिर ट्रेलर धीरे-धीरे कावास मानेकशॉ नानावती की पत्नी और सिंधी व्यापारी प्रेम आहूजा के बीच अवैध संबंधों की ओर बढ़ता है तब ट्रेलर नानावती के वकील और अभियोजन पक्ष के मुकदमे को जीतने के प्रयासों को दिखाता है, इस ट्रेलर में प्रेस की भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई गयी है।

 

विभिन्न प्लेटफार्मों से कलाकार के.एम नानवटी की कहानी डिजिटल स्पेस से सबके सामने प्रदर्शित करेंगे l दर्शक अब केवल उस मामले की रोमांचकारी सवारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसने राष्ट्र को सोच में डाल दिया था l दूसरा ट्रेलर देख अब दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ गया है l यह रोचक कहानी 30 सिंतबर से ऑल्ट बालाजी (Alt balaji) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News