B'day: बचपन में ऐसे दिखते थे पूर्व सीएम के एक्टर बेटे, जेनेलिया से 10 साल अफेयर के बाद की थी शादी

12/17/2019 11:00:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते काफी नेम और फेम हासिल किया है। इतना ही नहीं रितेश और जेनेलिया दोनों इंडस्ट्री के लविंग कपल भी कहलाते हैं। बता दें बॉलीवुड के ये सुपरहीरो आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। चलिए देखते हैं इनके बर्थडे पर इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरे...

रितेश देशमुख हिन्दी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बखूबी जाने-जाते हैं। बता दें रितेश महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे हैं। एक्टर ने साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन इन्हें साल 2004 में फिल्म 'मस्ती' से पापूलेरिटी मिली।


फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद एक्टर ने जबरदस्त कॉमेडी 'मालामाल वीकली', 'अपना सपना मनी-मनी' और 'धमाल' जैसी फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में रितेश के कॉमिक किरदार को खूब प्रशंसा मिली। फिल्मों में कॉमिक किरदार को सराहना मिलने के बाद एक्टर ने एक से एक बढकर सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

हिन्दी फिल्मों के बाद हीरो ने साल 2013 में मराठी फिल्म 'बालक पालक' में प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू किया। एक साल बाद रितेश ने मराठी सिनेमा में फिल्म 'लय भारी' से एक्टिंग डेब्यू किया। रितेश की यह फिल्म काफी ब्लॉक बस्टर साबित हुई है।



लव लाइफ की बात करें तो जब रितेश फिल्म 'तुझे मेरी कमस' के सेट पर काम कर रहे थे तो इनकी मुलाकात जेनेलिया डिसूजा से हुई। वहीं इन्हें जेनेलिया को देखते ही उनसे प्यार हो गया। तभी से दोनों की मुलाकातें आगे बढने लगीं।

10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल साल 2012 में 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने बेटे रियान को जन्म दिया। साल 2016 में कपल के घर दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।

शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मी दुनिया से दूर बना ली, लेकिन रितेश आज भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं।


बता दें कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'मरजावां' में एक्टर ने अपने  दमदार किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। रितेश जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' में नजर आएंगे। फिल्म में इनके अलावा श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। 

Smita Sharma