अब जल्द ही इस किरदार में नजर आएंगी टीवी की संस्कारी बहू हिना खान , जानकर होंगे हैरान

Thursday, September 14, 2017 10:52 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाने वाली हिना खान जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं। वैसे इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि हिना प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के अपकमिंग शो में सैक्स वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगी। ये शो कलर्स चैनल पर आएगा। सैक्स वर्कर पर आधारित शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' सीरियल की भी प्रोड्यूस हैं। 

PunjabKesari
 
बता दें कि हिना खान 2009 से स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़ी थी। उन्होंने 2016 में ये शो छोड़ दिया था। इस शो की वजह से उन्हें घर-घर में अक्षरा के नाम से पहचाना जाने लगा था। 29 साल की अक्षरा ने कुछ और सीरियलों में छोटे-छोटे रोल और कैमियो किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी इस रोल के लिए हिना की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं आई हैं।

PunjabKesari

लेकिन यदि वो ये रोल करतीं है तो उनके लिए ये एक चैलेंजिंग रोल होगा। ये शो महिलाओं की जिदंगी पर आधारित होगा। कुछ साल पहले हिना ने एक इंटरव्यू बताया था उन्हें कलर्स के 'बेलन बहू' शो का भी ऑफर मिला था लेकिन तब वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बिजी थीं। 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !