‘ही मैन’ में लगेगा डबल तड़का

5/4/2016 4:42:20 PM

जालंधर: पंजाबी फिल्मों के इतिहास में पहली बार एक अनोखा प्रोजेक्ट देखने को मिला है। पहली बार एक फिल्म हिंदी और पंजाबी भाषाओं में एक साथ, एक ही सेट पर शूट की जा रही है। ‘ही मैन’ नाम की इस फिल्म में जालंधर-आधारित विश्व के पहले शाकाहारी बॉडीबिल्डर वरिंदर सिंह घुम्मन लीड रोल में हैं। एआरएफ फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन पुनीत इस्सर कर रहे हैं जबकि निर्माता हैं अबीस रिज़वी।  

बाप-बेटे के रिश्ते पर बनी यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज़ होगी। फिल्म का कुछ हिस्सा जालंधर में शूट किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज यहां खालसा कॉलेज में फिल्म के अहम सीन की शूटिंग हुई जिसमें फिल्म का हीरो पहली बार हीरोइन से मुलाकात करता है। आने वाले दिनों में फिल्म की शूटिंग पंजाब और चंडीगढ़ के अलावा मुंबई में भी की जाएगी।

फिल्म ही मैन कई वजहों के चलते पहले से ही चर्चा में है। जाने-माने अभिनेता पुनीत इस्सर इससे पहले सलमान खान के साथ गर्व फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म के जरिए ''आंखे'' फिल्म से मशहूर हुईं अदाकारा रितु शिवपुरी एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। वहीं टारजन फिल्म से मशहूर हुए अभिनेता हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं हैं। इसके अलावा बिग बॉस फेम प्रीतम सिंह और प्रणीत भट्ट भी इस फिल्म में नजर आएंगे। खूबसूरत दिव्या दत्ता इस फिल्म में एक अहम किरदार अदा करती दिखेंगी। इतना सब कुछ एक साथ होने के चलते यकीनी तौर पर ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी गेम चेंजर होगी।

इंडस्ट्री को ‘रोर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ जैसी सफल फिल्म दे चुके अबीस रिज़वी कहते हैं," यह फिल्म बायलिंगुअल है, सभी सितारे हिंदी और पंजाबी दोनों भाषाओं में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ये हिंदी और पंजाबी भाषाओं की मिठास को बनाए रखने के लिए किया जा रहा है।" फिल्म के गानों को बॉलीवुड और पॉलीवुड के मशहूर गायकों ने अपनी आवाज दी है।

फिल्म में लीड रोल अदा कर रहे जालंधर के वरिंदर घुम्मन इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो कहते हैं, “ये बाप और बेटे के रिश्ते पर बनी एक पारिवारिक फिल्म है। बेटे के नज़रों में उसके पापा एक ही मैन ही होते हैं। किस तरह एक बाप अपने बच्चे की उम्मीदों और सपनों को पूरा करता है, यह इस फिल्म का खास पहलू है।" फिल्म की इस साल अगस्त या सितंबर में रिलीज़ होने की सम्भावना हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News