Omg! इस एक्ट्रैस की पर्सनैलिटी को मिलते हैं डबल मिनिंग कमेंट्स

Thursday, October 20, 2016 12:08 PM
Omg! इस एक्ट्रैस की पर्सनैलिटी को मिलते हैं डबल मिनिंग कमेंट्स

मुंबई: हाल ही में एक इवेंट के सिलसिले में माही गिल शहर में थी। खास बातचीत में उन्होंने फिल्मी इंडस्ट्री के अपने खट्टे-मीठे अनुभवों का जिक्र किया। साथ ही फिल्म मेकिंग, प्रोडक्शन से जुड़ने व ख्वाहिशों पर बात की। 

आपको बता दें कि माही कहती हैं मुझे रिजर्व रहना पसंद है। मेरे गिने चुने दोस्त है।लोग मुझे देखकर अक्सर मिस्टीरियस इंसान कहते हैं। मैं उनकी इस बात को कांप्लिमेंट के तौर पर लेती हूं। उनकी बात से काफी हदतक सहमत भी हूं। क्योंकि मैंने अपनी शख्सियत को मिस्ट्री बनाकर रखा हुआ है। मेरा ऐसा करने से लोगों में मेरे बारे में जानने की चाहत और बढ़ेगी।

अनुभव

सबसे बुरा अनुभव मुंबई के एक होटल में फिल्म साहिब बीबी और गैंगस्टर की प्रमोशन हुई। मेरे हाथ में एक जूस का गिलास था जिसे देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि वो हार्ड ड्रिंक है। वहीं बातचीत का सिलसिला चला तो एक सीन को एक्ट करते हुए डायलाॅग कहा। अगले दिन अखबारों में आया कि माही पीकर इवेंट में आईं। साथ ही मेरे पिता के हवाले से झूठा बयान डाला। कहा, माही को रिहैब सेंटर भेज देना चाहिए। हैरानी इस बात से थी कि मेरे पिता को गुजरे अरसा हो गया था। बगैर किसी आधार के ऐसी बात लिखी गई।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !