एक बार तो देखनी बनती है ''कबाली''

Friday, July 22, 2016 4:56 PM

फिल्म का नाम: कबाली 

डायरेक्टर: पा रंजीत 

स्टार कास्ट: रजनीकांत , राधिका आप्टे, विंस्टन चाव ,धंसिका, दिनेश रवि, किशोर , जॉन विजय , 

अवधि: 2 घंटा 30 मिनट 

सर्टिफिकेट: U 

थलाईवा की मच अवेटेड फिल्म '' कबाली'' आज रिलीज़ हुई। साउथ के डायरेक्टर पा रंजीत की फिल्म में रजनी के साथ राधिका आप्टे रोमांस करती नज़र आई। फिल्म में धंसिका, दिनेश रवि, कलैयारासन, जॉन विजय और ताइवान के एक्टर विंस्टन चाओ भी मुख्य भूमिका में दिखे है। फिल्म का बेस्ट पार्ट रजनीकांत हैं। यह कहानी एक गैंगस्टर ड्रामा जैसी है। 

कहानी शुरू होती है जब कबाली (रजनीकांत) से जो मलेशिया के जेल में 20 साल गुज़ारने के बाद बाहर आता है। जेल से बाहर आने के बाद उसका मकसद है अपनी पत्नी रूपा देवी (राधिका आप्टे) के बारे में पता लगाने का, जिसे लोग मारा हुआ समझते हैं। कबाली का दूसरा मकसद है गैंगस्टर टोनी ली (विंस्टन चाओ) और उसके गैंग से बदला लेने का जिन्होंने उसके परिवार को खत्म कर दिया था। टोनी मलेशिया का एक बहुत बड़ा माफिया है जो ड्रग्स और वैश्यावृत्ति का धंदा करता है। कबाली के जेल जाने के बाद उसका धंदा ठीक चल रहा था लेकिन उसके जेल से लौटते ही वो लोग डर जाते हैं और उसे मारने का प्लान बनाने लगते हैं। कबाली भी एक डॉन है लेकिन वो लोगों की भलाई करता और कोई गलत काम नहीं करता।

आपको बता दें कि मलेशिया की लोकेशंस बेहतरीन हैं और साथ ही इस फिल्म की सिनेमेटोग्रफी कमाल की है। वैसे गैंगस्टर और माफिया पर आधारित इस तरह की कई फिल्में हम पहले भी देख चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में कुछ अलग और धमाकेदार है तो वो है सिर्फ रजनीकांत। कुल मिलाकर यह फिल्म रजनीकांत के फैंस के लिए हैं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !