राखी का दावा हनीप्रीत को मैं ही बॉलीवुड में लेकर आई

9/23/2017 12:29:38 PM

नई दिल्ली: रेप के दोषी राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की जिंदगी पर फिल्म बन रही है जिसका नाम 'अब इंसाफ होगा' है। फिल्म में हनीप्रीत का कैरेक्टर राखी सांवत कर रही हैं। राखी ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वो राम रहीम के बारे में कई साल से जानती हूं। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत को मैंने ही एक्टिंग और डांस सिखाया और मेकअप के बारे में भी जानकारी दी।


राखी के मुताबिक, जब भी हनी मुंबई आती थी तो उनके पास ही रहती थी। राम रहीम और हनीप्रीत के बीच जो रिश्ता दुनिया को बताया गया था वो भी उसे वैसा ही मानती थी।

PunjabKesari

राखी ने बताया कि उन्हें एक बार राम रहीम से मिलने के लिए एक होटल में बुलाया गया। वो जब राम रहीम के कमरे में पहुंची तो उन्होंने वहां वियाग्रा देखी। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें एक होटल में सेक्रेटरी सीपी अरोड़ा ने राम रहीम से मिलने के लिए बुलाया। जब वो वहां पहुंची तो उन्होंने बाबा के कमरे में वियाग्रा देखा। फिर उन्होंने सोचा बाबा को आखिर वियाग्रा का क्या काम?

PunjabKesari


बता दें कि राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। हाल ही में फिल्म का एक आइटम सॉन्ग शूट किया गया है।
फिल्म को राखी के भाई राकेश सावंत बना रहे हैं। फिल्म में एजाज खान और संजय नेगी भी काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News