Movie Review: दिलचस्प कहानी लगती है ''पिंक''

Friday, September 16, 2016 5:18 PM
Movie Review: दिलचस्प कहानी लगती है ''पिंक''

मुंबई: फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक हाल ही में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रैस तापसी पन्नू अौर कीर्ति कुल्हाड़ी मुख्य किरदार में हैं। इसके साथ ही एंड्रिया तेरियांग, अंगद बेदी, पियूष मिश्रा, विजय वर्मा भी हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी फिल्म के निर्माता-निर्देशक है। 

कहानी सर्वप्रिय विहार में किराए के मकान में रहने वाली मीनल यानी तापसी पन्नू, फलक यानी कीर्ति कुल्हाड़ी और एंड्रीया यानी एंड्रीया तारियांग की है। 1 मार्च, रविवार की रात फरीदाबाद के पास स्थित सूरजकुंड के इलाके में रॉक कॉन्सर्ट के बाद ये तीनों लड़कियां वहां मौजूद तीन लड़कों के साथ पास के ही घर में पार्टी करने चली जाती हैं। वहां किन्ही कारणों से आपसी झड़प के बाद राजवीर (अंगद बेदी) की आंख के पास गहरी चोट लग जाती है, जिसकी वजह से ये तीनोंं लड़के, मीनल के पीछे पड़ जाते हैं और इसका अंजाम इन तीनोंं लड़कियों को भुगतान पड़ता है। 

मीनल के ऊपर केस हो जाता है। रिटायर्ड वकील दीपक सहगल यानी अमिताभ बच्चन सामने आकर तीनोंं लड़कियों की तरफ से केस लड़ते हैं। अब क्या दीपक की दलील इन लड़कियों को बचा पाएगी या नहीं? ये सब जानने के लिए अापको सिनेमाघरो में जाना होगा। 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !