Movie Review: ''मिर्ज्या''

Friday, October 7, 2016 11:32 AM

मुंबई: राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म हाल ही में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने अपना डेब्यू किया है। हर्षवर्धन के साथ एक्ट्रैस सैयमी खेर नजर अा रही है। 

Omg! प्रियंका ने दिए इंटीमेट पर इंटीमेट सीन्स लेकिन फिर हुअा ये ...

कहानी राजस्थान की पृठभूमि पर बेस्ड है। मिर्जा यानी हर्षवर्धन कपूर और साहिबां यानी सैयमी खेर दोनों की है। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। मिर्जा जैसा तीरंदाज कोई नहीं होता था। मिर्जा और साहिबां का प्यार, साहिबां के घरवालों को मंजूर नहीं था। जिसकी वजह से उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। इस कारण मिर्जा अपनी साहिबां को लेकर भागता है, लेकिन एक वक्त के बाद साहिबां उसके तरकश के तीरों को तोड़ देती है और कहानी सिमट के रह जाती है। 

इसी कहानी को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने आज के युग में भी फिट करने की कोशिश की है, जहां मुनीष (हर्षवर्धन कपूर) और सुचित्रा (सैंयमी खेर) स्कूल के जमाने से एक- दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन किन्हीं कारणों से वो बचपन में जुदा हो जाते हैं। जब दोबारा उनका मिलन होता है, तब तक सुचित्रा की शादी करन से तय हो जाती है, अब क्या आज के युग में यह प्यार मुकम्मल हो पाएगा? ये जानने के लिए अापको सिनेमाघर में जाना होगा। 

अापको बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म में हर्षवर्धन कपूर और सैयमी खेर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोनों ही काफी नेचुरल और किरदार के हिसाब से सहज दिखाई देते हैं। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम भी अच्छा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !