Movie Review: ''हैप्पी भाग जाएगी''

Friday, August 19, 2016 12:37 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में डायना को साथ-साथ अली फजल, जिमी शेरगिल, अभय देओल, मोमल शेख, पियूष मिश्रा भी लीड रोल में है। इसके डायरैक्टर मुदस्सर अजीज और प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला और आनंद एल राय हैं। 

कहानी

कहानी हैप्पी (डायना पेंटी) की है, जो अपनी शादी के दिन ही घर से फरार हो जाती है। लेकिन गलती से भारत से पाकिस्तान बिलाल (अभय देओल) और जोया (मोमल शेख) के घर पहुंच जाती है। इसके बाद कई तरह के ड्रामे दिखने को मिलते हैं। इधर, भारत से दमन सिंह बग्गा(जिमी शेरगिल) और हैप्पी का ब्वॉयफ्रैंड गुड्डू (अली फजल) भी हैप्पी की खोज में पकिस्तान रवाना हो जाते हैं। कई मजेदार ट्विस्ट्स के साथ कहानी आगे बढ़ती है।

डायरैक्शन

फिल्म का डायरैक्शन ठीक है। मुदस्सर अजीज ने काफी अच्छे से हिंदुस्तान और पाकिस्तान की छोटी-छोटी चीजों को दर्शाने की कोशिश की है। कॉमेडी के पंच के साथ-साथ, कहानी में रोमांस भी देखने को मिलता है। चेस सिक्वेंस और गानों का शूट भी अच्छा है।

स्टार्स की परफॉर्मेंस

फिल्म में हर एक्टर ने अपने-अपने रोल को सहज ढंग से निभाया है। जिमी शेरगिल, अभय देओल और अली फजल अपने रोल में एकदम फिट बैठे हैं और उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। वहीं डायना पेंटी और मोमल शेख का काम भी सराहनीय है। पियूष मिश्रा और बाकी कलाकारों ने भी बढ़िया काम किया है।

 म्यूजिक

सोहेल सेन ने अल्तमश फरीदी, मीका सिंह, नीति मोहन जैसे सिंगर्स के साथ अच्छा म्यूजिक एल्बम बनाया है। 'आशिक तेरा', 'जरा सी दोस्ती' और 'गबरू रेडी तो मिंगल' पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं।

देखें या नहीं

फिल्म में कॉमेडी है, रोमांस है और मसाला भी है, जिसकी वजह से यह एक अच्छी एंटरटेनर हो सकती है। 

 

 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !