Movie Review: ''बार बार देखो''

Friday, September 9, 2016 3:55 PM

मुंबई: डायरेक्टर नित्या मेहरा की फिल्म बार बार देखों हाल ही में रिलीज हो गई है। फिल्म में एक्ट्रैस कैटरीना कैफ अौर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राम कपूर, सारिका, सयाली गुप्ता मुख्या भूमिका में नजर अा रहे है। यह एक रोमांटिक-ड्रामा मूवी है। 

''बार बार देखो'' की कहानी बचपन के दोस्त जय वर्मा यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और दीया यानी कैटरीना कैफ की है। जय मैथ्स के प्रोफेसर है तो दीया आर्टिस्ट। दीया जय को शादी के लिए प्रपोज करती हैं। हालांकि, शादी के वक्त ही जय को विदेश से नौकरी का ऑफर आता है। वह बाहर जाना चाहता है, लेकिन दीया के पिता यानी राम कपूर जय को विदेश भेजने के लिए तैयार नहीं हैं। घर में शादी का माहौल है, लेकिन इसी बात पर जय और दीया का झगड़ा हो जाता है। 

जब जय सुबह नींद से उठता है तो उसकी जिंदगी के 10 दिन आगे बढ़ जाती हैं और वह वाइफ के साथ हनीमून पर थाईलैंड में होता है। एक दिन में 10, दूसरे दिन में 2 साल और तीसरे दिन 16 साल उसकी लाइफ आगे बढ़ जाता है। इसके बाद दीया उसे कोर्ट में मिलने को बुलाती है। वहां उसे पता चलता है कि दीया उससे डायवोर्स चाहती है। क्या जय दीया को वापस अपनी जिंदगी में ला पाएगा? बाकी अागे की कहानी जानने के लिए आपको थिएटर में जाना पड़ेगा। 

''बार बार देखो'' में म्यूजिक  परफेक्ट है। अमाल मलिक, आर्को, बादशाह, जसलीन रॉयल और बिलाल सईद ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है। काला चश्मा.. पहले से ही सुपरहिट है। 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !