ट्रैडीशनल लुक में IIFI अटेंड करने पहुंचीं श्रद्धा कपूर, दिखा अब तक का सबसे ग्लैमरस अवतार

11/22/2017 6:03:59 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर IIFI अटेंड करने पहुंचीं। इस दौरान वह ट्रैडीशनल लुक में नजर आईं। वैसे आपको बता दें कि श्रद्धा कलाकारों और गायकों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने 48वें संस्करण में एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा के बायोस्कोप विलेज पहल का उद्घाटन किया। ‘आशिकी 2’ की कामयाबी के बाद श्रद्धा ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी और श्रद्धा ने कहा कि उनका लक्ष्य हर फिल्म से सीखना है।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनका कहना है कि फिल्मों में आना उनके लिए आसान नहीं था। श्रद्धा ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपना ब्रेक मिलने के लिए काफी संघर्ष किया। श्रद्धा ने यहां कहा, ‘‘मैं फिल्मों में आने के लिए बेताब थी। मेरे अंतर्मन से आवाज आती थी कि अभिनय ही वह पेशा है जिसे मैं अपनाना चाहती हूं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘‘बहुत लोग यह मानते हैं कि अगर आप किसी अभिनेता के बेटे या बेटी हैं तो आपको ऑडिशन देने की जरुरत नहीं होती लेकिन मामला ऐसा नहीं है। मैंने फिल्मों में आने के लिए बहुत संघर्ष किया। मैं गिन नहीं सकती कि मैंने कितने ऑडिशन दिए। यह आसान नहीं है. मेरी पहली दो फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी और यह मुश्किल था। लेकिन ‘आशिकी 2’ से चीजें बदल गईं।

PunjabKesari

बता दें कि बॉक्स ऑफिस में उनकी पिछली फिल्म ‘‘हसीना पारकर’’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि वह इससे निराश नहीं है। श्रद्धा अपनी अगली फिल्म ‘साहू’ में ‘बाहूबली’ स्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी और वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं। वह बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं और इसके लिए वह साइना के साथ अभ्यास भी कर रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News