अगले साल इस दिन बॉलीवुड में कदम रखेंगी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख होगे मदहोश

11/16/2017 12:37:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि, बुधवार को शाम पांच बजे के आसपास करण जौहर ने ट्विट कर इस पर मुहर भी लगा दी है। धड़क, मराठी की ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का मुहूर्त करीब एक महीने देर से शुरू हो रहा है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग का पहला सफ़र उत्तर भारत से शुरू होगा और फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी । जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है। करण जौहर ने नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

PunjabKesari

शशांक ने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया है। जानकारी के मुताबिक रीमेक होने के बावजूद धड़क को सैराट की पूरी तरह कॉपी नहीं किया जाएगा। फिल्म के नाम के साथ ही शानदार पोस्टर्स भी लॉन्च किए गए हैं। तो आइए आपको पोस्टर्स के साथ दिखाते हैं जाह्ववी की लेटेस्ट तस्वीरें जो वायरल हुई हैं। यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं इसे खुद जाह्ववी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। साथ में उन्होंने लिखा है कि वो धड़क को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News