जब पत्नी किरण के सामने लड़की ने आमिर को दे दिया S*X का ऑफर, फिर..

1/22/2018 4:47:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। आमिर अपनी हर फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और पूरा समय देते हैं। टैंलेट, एक्टिंग और हमेशा अच्छी फिल्में बनाने की वजह से ही वह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं। उनके चाहने वालों की संख्या विदेशों में भी काफी है।

PunjabKesari

लेकिन, कभी कभी कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो अपने पंसदीदा स्टार के लिए ही मुसीबत खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया आमिर खान के साथ हुआ। यह वाकया उस वक्त हुए जब आमिर की एक फीमेल फैन ने अपने चहेते एक्टर से मिलने पर ऑटोग्राफ और सेल्फी की डिमांड के बजाय कुछ और डिमांड कर दी।

PunjabKesari

इस फीमेल फैन ने आमिर के सामने एक ऐसी डिमांड रख दी थी जिसे पूरा करना आमिर के बस की बात नहीं थी औऱ वो उसकी बातों को सुनकर शर्मा गए।

PunjabKesari

दरअसल, इस बात का खुलासा आमिर बॉलीवुड ने एक टॉक शो के दौरान किया, जहां वो अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। आमिर ने टॉक शो के दौरान बताया कि ‘जब कोई मुझे पसंद करता है, तो मुझे ये बात जानकर काफी खुशी मिलती है’। इसके बाद शो के होस्ट ने आमिर से किसी फैंस की कोई ऐसी बताने के लिए कहा जो वाकई में अजीब हो और जिसे सुनकर वो शर्मा गए हों।

PunjabKesari

शो के होस्ट के इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा – ‘मुझे साफ बोलने वाले लोग पसंद हैं। मुझे याद है एक लड़की ने मुझसे सीधे आकर कहा था मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं’। आमिर के मुंह से इतना सुनते ही उनकी पत्नी किरण राव ने उनसे तुंरत कहा कि ‘ये बात तुमने मुझे क्यों नहीं बताई’। हालांकि, आमिर ने अपनी पत्नी से कहा कि मैने ये बात तुम्हें पहले बताई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News