विकास गुप्ता को जिताने के आरोपों पर भड़की एकता कपूर, कहा...मेरे नाम का

Thursday, January 11, 2018 11:51 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अब अपने फिनाले से बस कुछ कदम ही दूर रह गया है। आखिरी समय पर आकाश ददलानी घर से बेघर हो गए। जिसके बाद अब घर में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और हिना खान टॉप 4 फाइनलिस्ट ही बचे हैं। आने वाले रविवार को इन चारों में से ही किसी एक के सर पर विजेता का ताज सजेगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ जो एक चीज़ सोशल मीडिया पर खास तौर पर देखने को मिली है। घर में मौजूद सदस्योें के फैंस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। एक तरफ जहां हिना खान और विकास गुप्ता के फैंस शो के निर्माताओं पर यह आरोप लगा रहे हैं कि वो शिल्पा को विजेता बनाना चाहते हैं तो वहीं शिल्पा शिंदे के फैंस का मानना है कि शो के मेकर्स एकता कपूर के दवाब में विकास गुप्ता को शो का विजेता बनाएंगे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस गुरू नाम ट्विटर हैंडल ने तो अपने ट्वीट में यह बात साफ-साफ कह डाली है।

PunjabKesari

ट्वीट में लिखा गया है कि, ‘ऐसी खबर सामने आ रही है कि एकता कपूर ने कलर्स टीवी को यह धमकी दी है कि अगर विकास गुप्ता को घर का विजेता नहीं बनाया गया तो वो आगे चलकर कलर्स के साथ कोई काम नहीं करेंगी। जैसे ही कुछ न्यूज़ पोर्टल्स ने इस बारे में खबर बनाना शुरू किया एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट डालकर इन सारे आरोपों पर पूर्ण विराम लगा दिया। एकता कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘क्या कोई इस तरह की बातों पर रोक लगाएगा ? विकास गुप्ता अपने दम पर शो को जीतेंगे, मेरे नाम का उपयोग करके नहीं।’



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !