बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं बिना मेकअप के दिखती हैं कुछ एेसी, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

12/3/2017 11:59:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रैसेस की पहचान उनकी खूबसूरती से की जाती है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि हसीनाओं के हुस्न का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन फिल्‍मी पर्दे पर काफी सुंदर दिखने वाली इन हसीनाओं के पीछे मेकअप आर्टिस्‍ट की मेहनत होती है। अगर हम आपको इन हसीनाओं को बिना मेकअप की तस्वीरें दिखा दें तो आप इनको पहचानने में धोखा खा जाएंगे। आज हम आपको एसी ही कुछ हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रैसेस की बिना मेकअप के कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसको देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि यह वो ही हसीना है क्या जो आपकी फेवरेट हैं।

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस 

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनको इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और गलैमरस एक्ट्रैसेस में से एक माना जाता है लेकिन यदि आप जैकलीन को बिना मेकअप देख लें तो आप पहचान नहीं पाएंगे। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

एक्ट्रैस अालिया ने भी अपने चुलबुले किरदारों से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। उनके फैंस आलिया की एक झलक पाने के लिए बेताह रहते हैं। लेकिन यदि आलिया को बिना मेकअप अपने फैंस से मिलने को कह दिया जाए शायद वो आलिया को ना पहचान पाएं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने वाली कैटरीना ने लाखों दिलों पर राज किया हैं। हर इवेंट और फंक्शन पर वह काफी ग्लैमरस और हॉट लुक में नजर आती हैं। जिसके कारण मीडिया उनकी बाइटस के लिए उत्सुक रहते हैं। लेकिन इन सबके पीछे यानी उनको अच्छा दिखाने के पीछे कैट के मेकअप आर्टिस्‍ट की मेहनत होती हैं। लेकिन  बिना मेकअप के देखिए वह कैसी दिखती है।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

बेबॉक किरदारों को निभाने वाली एक्ट्रैस प्रियंका ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक एक खास मुकाम हासिल किया है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रैस होने के साथ-साथ प्रियंका एक सिंगर के रुप में खासा जगह बना चुकी हैं। अपनी स्टनिंग लुक से सुर्खियां बटौरने वाली प्रियंका को यदि आप बिना मेकअप के देख लें शायद आप उनको पहचानने में धोखा खा जाएंगे। इतना ही नहीं आप तो ये तक भी कह देंगे कि कौन कह सकता है कि ये वही प्रियंका हैं जो दुनियाभर में नाम कमा रही हैं।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चुलबुले और क्यूट किरदारों को निभाने वाली श्रद्धा ने अपना पहली फिल्म "आशिकी 2" से ही लोगों के दिलों में जगह बनाई। इतना ही नहीं फिल्म में अपे किरदार से वह फैंस चहेती एक्ट्रैसेस में से एक साबित हुईं। लेकिन यदि आप उनको बिना मेकअप देख लें तो यकीनन आप फैंसले लेने पर मजबूर हों जाएंगे कि यही श्रद्धा है।

PunjabKesari
सोनम कपूर

सोनम कपूर को इंडस्ट्री के स्टाइलिश एक्ट्रैसेस में से एक माना जाता हैं। वे अपनी गैटअप को लेकर काफी पॉजैसिव हैं। लेकिन बिना मेकअप के भी वे अच्छी नहीं दिखती है।

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा काफी चुलबुली है। हर इवेंट और अवार्ड फंक्शन में उनका अंदाज चार चांद लगा देता हैं। लेकिन यदि आप सोनाक्षी को बिना मेकअप के देख लें तो आप भी धोखा खा जाएंगे।

PunjabKesari

कंगना रणावत

फेस पर इतना ग्लो और स्टाइल क्वीन कंगना के हर लुक को लोग पसंद करते हैं। उनकी झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। लेकिन बिना मेकअप तो कंगना बिल्कुल अच्छी नहीं दिखती हैं। नहीं यकीन आए तो आप तस्वीर में देखें।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हमेशा बेबॉक और बिंदास रहने वाली हसीना को अगर आप बिना मेकअप के देख लें तो आप हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

सैफ नवाब की बेगम करीना का लुक जब सामने आता है तो सब हैरान रह जाते हैं। करीना को हर किरदार और स्टाइल सूट करता है। उनको देखकर हर कोई यही कहती है कि ये लुक सिर्फ बना ही बेबो के लिए हैं। लेकिन इतनी कूल और सुंदर करीना को यदि आप बिना मेकअप के देख लें तो यकीनन आप दर जाएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News