अभिनेत्री ने डिप्रेशन से परेशान हो कर लिया एक बड़ा फैसला, जिसे जान आप भी...

10/1/2016 4:52:40 PM

लॉस एंजेलिस: लाखों लोग इनकी गायकी और अभिनय के दीवाने है लेकिन इन्होंने जो किया है उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि सेलेना गोम्ज हैं। सेलेना गोम्ज ने खुद को रिहैबिटेशन सेंटर के हाथों 60 दिनों के लिए सौंप दिया है। दरअसल, सेलेना गोम्ज काफी समय से एंजाइटी, डिप्रेशन, इमोशनल स्ट्रगल और पैनिक अटैक से गुजर रही थी।


खबरों के मुताबिक, 24 वर्षीय सेलेना गोम्ज अपनी लाइफ को वापिस ट्रैक पर लाना चाहती है इसलिए उन्होंने रिहैबिटेशन सेंटर में जाने का कदम उठाया। अफवाहें ये भी हैं कि ड्रग्स और एल्कोहल की अधिकता के कारण सेलेना गोम्ज रिहाब सेंटर गई हैं।
लेकिन सूत्रों के मुताबिक, धोखा खाएं लोगों के लिए किसी भी तरह की ड्रग काम नहीं करती। बहरहाल, सेलेना फिलहाल डिप्रेशन के कारण रिहाब गई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सेलेना की खास दोस्त क्रिस्टिना ग्रिमी की जून में हत्या के बाद से सेलेना डिप्रेशन में जाने लगी थी।


आपको बता दें कि सेलेना का रिवाइवल वर्ल्ड टूर कैंसल होने से सेलेना पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई। इसी वजह से काफी समय तक सेलेना इंस्टाग्राम और ट्विटर से पूरी तरह से दूर हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News