pics: ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप के भी दिखती हैं हॉट अौर ग्लैमरस

5/28/2016 3:01:17 PM

लॉस एंजलिस: दुनिया में कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए कॉस्मेटिक्स का यूज नहीं करते। लोग नहीं जानते कि बिना मेकअप के ये सेलैब्स कैसे दिखते हैं। आइए अाज हम अापको कुछ एेसी एक्ट्रैसेस से मिलवाते है जो खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए नेचुरल लुक ही पसंद करते हैं। यह स्टार्स कॉस्मेटिक का बहुत कम ही यूज करती हैं। मिलिए इन एक्ट्रैसेस से.....

हॉलीवुड पॉप सिंगर लेडी गागा मेकअप कम इस्तेमाल करती है। वह जब स्टेज पर होती हैं तो बहुत कम मेकअप करती हैं। गागा का कहना है कि बिना मेकअप के वह ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

इसी तरह सिंगर रिहाना भी बिना मेकअप के ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं। फोटोज में अाप देख सकते है वह बिना आई शैडो और लिपस्टिक के नजर आ रही हैं। उन्हें नेचुरल लुक पसंद है।

एक्ट्रैस एमा वॉटसन लोगों को आकर्षित करने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं समझतीं। वे ज्यादातर बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती हैं।

टेलर स्विफ्ट बिना मेकअप के गॉर्जियस लगती हैं। उन्होंने अपनी काफी फोटो बिना मेकअप के ही क्लिक करवाई हैं। उन्हें नेचुरल लुक ज्यादा पसंद है अौर वह इन में बेहद खूबसूरत लगती हैं। 

सिंगर अौर एक्ट्रैस माइली साइरस मेकअप किए बिना ही घर से बाहर जाती है। यह माइली आदत में शामिल है। उनका मानना है कि मेकअप उनके लिए जरूरी नहीं है।

एक्ट्रैस मिला कुनिस को ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है। वह ज्यादातार सिंपल लुक में नजर अैाती है। जब किसी फंक्शन में जाती हैं, तभी मेकअप करती हैं।  

अमेरिकन मॉडल केट बोसवर्थ जानती है कि बिना मेकअप के कैसे स्मार्ट दिखते हैं। उन्हें नेचुरल लुक ज्यादा पसंद है अौर वह इस तरह गॉर्जियस लगती हैं। 

एक्ट्रैस और सिंगर सेलेना गोमेज खुद को बिना मेकअप में ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस करती हैं। वे सिर्फ अपनी आंखों को ड्रामैटिक दिखाने के लिए थोड़ा-सा मेकअप यूज करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News