भाई को स्मूच, लेस्बियन फीलिंग्स ऐसी रही है एंजेलिना की कॉन्ट्रोवर्सी Life

9/25/2016 1:49:08 PM

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली ने पति ब्रैड पिट से खिलाफ तलाक की अर्जी दी है। 7 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने दो साल पहले फ्रांस में शादी की थी। इनके 6 बच्चे हैं, इनमें से तीन गोद लिए हुए हैं। अाज अापको एंजेलिना की लाइफ की कुछ एेसा बातें बताने जारहे है जो शायद अाप नहीं जानते होंगे। 

एंजेलिना की पर्सनल लाइफ हमेशा से कॉन्ट्रोवर्सी में रही है। 14 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोने, ड्रग्स और इससे पहले दो बार तलाक दे चुकीं एंजेलिना ने अब तीसरी बार डायवोर्स की अर्जी दी है। उनका नाम एक्ट्रैस जेनी शिमिज़ू के साथ भी जुड़ा चुका है, जिनसे उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया था। यहां तक वे अपने भाई को अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर स्मूच करती हुए भी देखी गई हैं।

जोली ने बताया, "मैंने ब्वॉयफ्रैंड के साथ यौन संबंध बनाने शुरू कर दिए थे। उससे करीबी महसूस करने की इच्छा में, मैंने उसे चाकू से मारा। उसने भी ऐसा ही किया। उस दौरान हम दोनों खून से लतपथ थे। मेरा दिल जोरों से धड़क रहा था। जब भी फंसा हुआ महसूस करती तो अपने आप को काट लेती थी। मेरे शरीर में कई निशान आए थे।"

20 साल की उम्र तक एंजेलिना हर तरह के ड्रग्स ले चुकी थीं। उन्होंने कोकीन, ecstasy, एलएसडी और हेरोइन का सेवन किया था। जोली के मुताबिक, उनके पहले पति जॉनी ली मिलर ने ड्रग्स की लत छुड़वाई थी।

फिल्म 'हैकर्स' के सेट पर जोली , जॉनी ली मिलर से मिली। फिल्म खत्म होने के बाद दोनों टच में नहीं थे। फिर अचानक मार्च, 1996 में इन्होंने शादी कर ली। पहली शादी में जोली ने ब्लैक रबर पेंट्स और व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। टी-शर्ट पर उन्होंने खून से पति का नाम लिखा था। 3 फरवरी, 1999 को एंजेलिना ने पति के खिलाफ तलाक की अर्जी दी थी।
 
फिल्म 'फायरफॉक्स' के सेट पर एंजेलिना की नजदीकी एक्ट्रैस जेनी शिमिज़ू से बढ़ी। उन्होंने कहा था, "अगर मेरी शादी मिलर से नहीं हुई होती तो मैं जेनी से शादी कर लेती। उनसे मुझे पहली ही नजर में प्यार हो गया था।" फिल्म की शूटिंग के दौरान वे जॉनी मिलर के करीब आई थीं और दोनों ने इसी साल (1996) में शादी की थी।

वाक्या साल 2000 का है जब फिल्म 'गर्ल' के लिए पहला ऑस्कर जीतने के बाद एंजेलिना ने इंटरव्यू में कहा था, "मुझे इस वक्त अपने भाई हेवन से बहुत-बहुत प्यार है।" इस मामले के करीब तीन महीने बाद एक अन्य अवॉर्ड सेरेमनी में उन्हें भाई को बैकस्टेज लिप-लॉक करते हुए देखा गया था। 

1999 में आई फिल्म 'पुशिंग टिन' के सेट पर जोली की मुलाकात बिली बॉब से हुई। इस जोड़ी ने 5 मई, 2000 को शादी की थी। उम्र से 20 साल बड़े बिली के साथ शादी की वजह से जोली उन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। जोली बिली की इतनी दीवानी थी कि उन्होंने अपनी बाहों पर उनके नाम का टैटू भी गुदवाया था।

बिली से तलाक के बाद एंजेलिना ने कहा था कि वे अब अगले 7-8 सालों तक रिलेशनशिप के बारे में नहीं सोचेगीं। 2005 में एंजेलिना पर आरोप लगाए गए कि उनकी वजह से ब्रैड पिट और जेनेफर एनिस्टन की शादी टूटी।

एंजेलिना ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कबूला था कि 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' (2005) के सेट पर वह ब्रैड को अपना दिल दे बैठी थीं। ब्रैड और जोली ने 2006 में अपना रिलेशनशिप अनाउंस किया। साथ ही, बताया कि जोली प्रेग्नेंट हैं। 2014 में शादी की थी। अब शादी के दो साल बाद जोली ने तलाक की अर्जी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News