YEAR ENDER: करीना के लाडले से शाहरुख के लकी चार्म तक इन स्टार किड्स की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया

12/30/2017 5:41:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के अलावा इस साल सोशल साइट पर किड्स का काफी जलवा देखने को मिला। साल 2017 खत्म होने को है और हम आपको इस पैकेज में उन नन्हें मुन्नें किड्स की तस्वीरें दिखाएंगे जिनकी तस्वीरें देखकर आपको भी उनसें प्यार हो जाएगा। इन नन्हें बच्चों ने सोशल साइट पर अपनी तस्वीरों से बवाल मचा दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

करीना और सैफ के नन्हें नवाब तैमूर अली खान 

सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि कपूर खानदान में भी तैमूर की क्यूटनेस के कई फैन हैं। जैसे ही नन्हें तैमूर की कोई भी तस्वीर सोशल साइट पर आती है वो कापी वायरल हो जाती है। लोग इनकी स्वीरों को काफी पसंद करते हैं। चाहे जन्मदिन हो या घर के बाहर मीडिया ने कहीं भी तैमूर का पीछा नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया इस वक्त तैमूर की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शाहिद और मीरा की लाडली मीशा कपूर

मीशा की क्यूटनेस के भी दिवाने कम नहीं हैं। अक्सर वह इस साल अपनी मम्मी-पापा के साथ स्पॉट हुईं जिसकी तस्वरें हमने अपने फैंस को दिखाई और लोगो ने जमकर उनपर लाइक और कमेंट किए। इतना ही नहीं वह तस्वीरों में पापा-मम्मी के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

सोहा और कुणाल की क्यूटी इनाया नौमी

इस लि्टा में तीसरे नंबर पर आने वाली तैमूर की बहन यानी की सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया कि वैसे सोशल साइट पर कुछ ज्यादा तस्वीरें नहीं आई लेकिन जितनी भी आई फैंस ने तस्वीरों को काफी पसंद किया। लोगो ने तो यहां तक भी कह दिया कि वो अपने भाई तैमूर की तरह दिखती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी के लकी चार्म अबराम खान

किंग खान के लाडले अबराम का जादू भी लगातार बरकरार है। सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में कभी अबराम पापा शाहरुख तो कभी बहन सुहाना के साथ मस्ती करते हुए दिखे। 2017 में अबराम की तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया। सोशल साइट पर अबराम की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया।  

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 एेश्वर्या और अभिषेक की लाडली आराध्या बच्चन

अब अंत में बारी आती है बच्चन खानदान की लाडली अराध्या की। अराध्या अपनी मासूमियत से फैंस का दिल जीतते नजर आईं। इस साल अराध्या ने अपनी मम्मी के साथ धूमते फिरते काफी सुर्खियां बटौरी।  हम तो यही चाहते हैं कि जितना प्यार लोगो ने इन स्टार किंड्स को साल 2017 में दिया उतना ही आने वाले सालों में मिले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News