इस साल सोशल मीडिया पर छाए ऐसे भी नमूने, देख छूटेगी हंसी

Saturday, December 30, 2017 11:34 AM

नई दिल्ली: 2018 होने में अब एक दिन ही बचा है। लेकिन अगर साल 2017 की बात की जाए तो कई ऐसे शख्सियत है जो सोशल मीडिया के जरिए आप रातों-रात सेलिब्रेटी बन गए। साल के अंत में हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही फनी हों और सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया हो लेकिन सच तो यही है कि लोगों ने इन्हें देखा जरूर है भले ही हसने के लिए ही देखा।

ढिंचैक पूजा

सबसे पहले बात करते हैं साल की सबसे ज्यादा चर्चित हस्ती ढिंचैक पूजा की ''सेल्फी मैंने ले ली आज'' से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया। यहां तक कि इस वीडियो को लेकर लोगों ने व्लॉग के जरिए रिव्यू भी दिए। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो को अब तक कबीर 31 मिलियन बार देखा जा चुका है।

PunjabKesari

 

ओम प्रकाश मिश्रा

दूसरे नंबर पर आता है ओम प्रकाश मिश्रा का 'बोल न अंटी आउं क्या?' , इस गाने ने भी यू ट्यूब पर खूब बवाल मचाया। हालांकि ये गाना वैसे दो साल पहले अपलोड किया गया था लेकिन वायरल ये इस साल हुआ। यूट्यूब पर इस वीडियो को 5.6 मिलियन लोग देख चुके हैं।

PunjabKesari

दीपक कलाल

पूजा और ओम प्रकाश के बाद आते हैं दीपक कलाल। सोशल मीडिया पर दीपक कलाल की भी खूब चर्चा हुई। उनकी वीडियोज को लोगों ने पसंद भी किया और जमकर शेयर भी।

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !