एक्ट्रैसेस से कम नहीं है बॉलीवुड सिंगर्स की पत्नियां, यकीन नहीं आता तो देखें तसवीरें

11/5/2017 10:39:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड में जितने फेमस एक्टर्स हैं उतने ही पॉपुलर हैं सिगर्स जिनके बिना बॉलीवुड की फिल्में अधूरी हैं।  वैसे आप इन सिंगर्स को तो बखूबी जानते होंगे लेकिन आपने शायद ही इनकी पत्नियों को देखा हो। आज हम इस पैकेज में आपको इनकी वाइफ के बारे में बताएंगे। इन बॉलीवुड गायक की पत्नियां इनसे कम नहीं हैं। 

PunjabKesari

सोनू निगम की पत्नी मधुरिमा

पेशे से जर्नलिस्ट मधुरिमा एक बार सोनू निगम का इंटरव्यू ले रहीं थी। बांग्ला में गाना गाते समय सोनू ने एक शब्द का गलत उच्चारण कर दिया। उन्हें सही उच्चारण बताते बताते हस पड़ी मधुरिमा और वहीँ से शुरू हुई इनकी लव स्टोरी। 2002 में विवाह के बंधन में बंध गए दोनों। आज इनका एक बेटा भी है।

PunjabKesari

ए आर रहमान की पत्नी साइरा बानो

अपनी जादू भरी आवाज़ एवं सादगी के लिए जाने जाते है ऑस्कर विजयेता ए आर रहमान। इनकी पत्नी साईरा बानो भी रखती है विश्वास सादगी में।

PunjabKesari

अरिजीत सिंह पत्नी कोयल

अरिजीत की बचपन की दोस्त रह चुकी है कोयल रॉय। 2014 में पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में किया दोनों ने विवाह। ये इन दोनों की दूसरी शादी है।

PunjabKesari

शान की पत्नी राधिका

24 साल की उम्र में पहली बार राधिका से मुलाक़ात होते ही शान को उनसे प्रेम हो गया था। वे उस वक़्त 18 वर्ष की थी। आज एक इवेंट कंपनी चलाती है राधिका। सात साल के रिलेशनशिप के बाद सन 2000 में राधिका मुख़र्जी से विवाह किया शान ने।

PunjabKesari

 कैलाश की पत्नी शीतल की

सूफी संगीत के बादशाह कैलाश की पत्नी शीतल है बेहद खूबसूरत। छोटा कद्द होने के बावजूद भी कैलाश जचते है शीतल के साथ।

PunjabKesari

कुमार शानू की पत्नी सलोनी

90 के दशक में हमारे दिलों के तार बजाते हुए कुमार शानू ने 2001 में सलोनी से शादी की। आज इनकी दो परियों सी खूबसूरत बेटियां है।

PunjabKesari

 मोहित चौहान की पत्नी गहलोत

वर्ष 2012 में मोहित को जर्नलिस्ट प्रार्थना गहलोत में अपने जीवनसाथी की छवि दिखी और बंध गए दोनों शादी के बंधन में।

PunjabKesari

यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी

हनी सिंह की स्कूल टाइम से रही गर्लफ्रेंड शालिनी से वर्ष 2011 में उन्होंने शादी की। शालिनी ने तब से इनका अच्छे बुरे वक़्त में साथ दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News