अजय देवगन का खुलासा बताया- बेटी को क्यों नहीं...

11/9/2016 5:35:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' धीरे-धीरे ही सही लेकिन कमाई के मामले में 'ऐ दिल है मुश्किल' को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म 'शिवाय' के लीड हीरो अजय देवगन ने हाल ही में एक पॉपुलर अखबार में दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ का एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल अजय ने इंटरव्यू में बताया कि आखिर वो कौन सी वजह है, जिसके चलते वो अपनी बेटी न्यासा को सेलेब्रिटी इवेंट्स में कभी लेकर नहीं जाते हैं।

आपको बता दें कि अजय के मुताबिक, "वो अपनी बेटी न्यासा को केवल पब्लिक इवेंट्स या फिर उन इवेंट्स में ले जाते हैं, जो सोशल कॉज से जुड़े होते हैं। इनमें कैम्पेन फॉर गर्ल और अंडर प्रिविलेज्ड चिल्ड्रन से जुड़े कैम्पेन शामिल हैं।"

अजय के मुताबिक, मैं अपनी बेटी को केवल पब्लिक इवेंट्स में ही ले जाता हूं और मेरी कोशिश रहती है कि मैं उसे यह बता सकूं कि हमें समाज को किस नजरिए से देखने की जरूरत है। इससे वह सोशल एक्टिविटी में भागीदारी के साथ ही सामाजिक सरोकारों को भी समझ सकेगी। आप उसे लड़कियों के लिए चलाए जा रहे स्माइल फाउंडेशन कैम्पेन में देख सकते हैं। इसके अलावा वो अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों की मदद के लिए चलाए जा रहे इवेंट्स में जाती है। मेरा कहने का मतलब है कि आप न्यासा को मेरे साथ किसी सेलेब्रिटी इवेंट्स में नहीं देखेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News