Welcome To New York: करण जौहर ने Leak किया सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो कॉल

1/19/2018 11:56:10 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ जल्द ही 3D में कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’। इस फिल्म में सोनाक्षी और दिलजीत के अलावा करण जौहर, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, राणा दग्गुबत्ती भी नजर आएंगे। वहीं खबर है कि फिल्म में सलमान खान भी होंगे। सोनाक्षी ने अपनी फिल्म वेलकम टु न्यूयॉर्क का फर्स्ट लुक जारी करते हुए पोस्ट शेयर किया।

 

इस पोस्टर में सोनाक्षी के साथ दिलजीत, करण जौहर, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, राणा दग्गुबत्ती भी दिखाई दे रहे हैं। सारे स्टार्स लाइन से एक के पीछे एक खड़े  हैं। सोनाक्षी पोस्ट ट्वीट कर लिखती हैं, ‘ यह है नॉनस्टॉप हंसी के साथ क्रेजी बंच’। इससे पहले करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए करण लिखते हैं, ‘…और आज, नई फिल्म से ऑनलाइन लीक कॉन्वर्जेशन #WelcomeToNewYork

 

गौरतलब है कि पंजाब के जानेमाने कलाकार दिलजीत दोसांझ उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा के जरिए हिंदी फिल्म उद्योग में स्थापित होना चाहते हैं। ‘‘उड़ता पंजाब’’ से दोसांझ ने बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि पैसे के पीछे भागने के बजाय, वह ऐसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना चाहते हैं जो दिलचस्प हो। दिलजीत की आगामी हिंदी फिल्म है ‘‘सूरमा’’ जो हॉकी के खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित कहानी है। एक अन्य फिल्म ‘‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’’ में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा वह निर्माता रमेश तोरानी के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर कल ही रिलीज हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News