देखें, मौनी रॉय के इस डांस वीडियो के आप भी हो जाएंगे दीवाने

9/22/2017 12:07:16 AM

मुंबईः टीवी एक्‍ट्रैस मौनी रॉय अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के लिए तो कभी अपने आने वाले प्रोजेक्‍ट्स के लिए। लेकिन इस बार मौनी अपने एक ऐसे डांस के लिए चर्चाएं बटोर रही हैं, जो न तो उनकी फिल्‍म का है और न ही उनका कोई स्‍टेज शो।

 

दरअसल टीवी सीरियल 'नागिन' से फेमस हुई मौनी रॉय ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'आफरीन आफरीन' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। मौनी रॉय कितनी अच्‍छी डांसर हैं, यह तो वह पहले भी कई बार प्रूव कर चुकी हैं। लेकिन इस वीडियो में उनके मूव्‍ज देखने लायक हैं। वीडियो में वह अपने कॉरियोग्राफर दोस्‍त के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

गौरतलब है कि टीवी जगत के फेमस सीरियल ‘नागिन’ से सुर्खियों में आई एक्ट्रैस मौनी रॉय की सोशल मीडियापर फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। अपनी अदाओं और अपने वीडियोज की वजह से मौनी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मौनी रॉय की एक्टिंग को तो लोग पसंद करते ही हैं लेकिन लड़कियां उनका फैशन सैन्स भी फॉलो करने लगी हैं। यही कारण है कि तमाम लड़कियों ने मौनी को फॉलो किया हुआ है।

 

बता दें कि टीवी की दुनिया में तो मौनी ने अपनी पहचान बनाई ही ली है लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर आने की लालसा थी जो अब जल्द ही पूरी होने जा रही है। दरअसल मौनी रॉय बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से डेब्यू करने वाली हैं। अगर फिलहाल की बात करें तो वह अपनी एक नई वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News