सैफ की बेटी सारा बिकिनी पहन बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ दे चुकी हैं बोल्ड पोज, सामने आई तस्वीर

1/17/2018 11:13:24 AM

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले में अपनी जगह बनाने वाले विकास गुप्ता भले ही नहीं जीत पाए लेकिन इन्होंने लाखों लोगों का दिल जरूर जीत लिया।
विकास टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम में से एक है लेकिन ये हमेशा कैमरे के पीछे ही रहे हैं। हाल ही में विकास की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में सारा बिकिनी में पोज दे रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि विकास और सारा का ये फोटो काफी पुराना है। एक लीडिंग डेली के मुताबिक, ये फोटो विकास ने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था, जब सारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की प्लानिंग कर रही थीं। विकास के फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के इंस्टेंट रिएक्शन आने शुरू हो गए थे इसलिए उन्होंने इसे डिलिट कर दिया था।

PunjabKesari

'बिग बॉस 11' के टॉप 3 फाइनलिस्ट में विकास के आते ही ये फोटो तेजी से वायरल होने लगा। इस शो की विनर शिल्पा शिंदे रहीं। वहीं, फर्स्ट रनर अप हिना खान और सेकंड रनर अप विकास गुप्ता थे। अगर सारा अली खान की बात करें तो ये अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं। इसमें ये सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News