विकास गुप्ता ने प्राइज मनी को लेकर दिया बयान, इन दो खास कंटेस्टेंट में बाटेंगे पैसे

1/16/2018 2:41:46 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 के खिताब को शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया हैं। शिल्पा ने हिना खान को हराकर विजेता की ट्रॉफी जीती है। इस सीजन में 'मास्टरमाइंड' का दर्जा पाने वाले विकास गुप्ता भी टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहे। इस शो के आखिरी टास्क में जीत हासिल कर विकास गुप्ता ने प्राइज मनी में से 6 लाख रूपये अपने नाम कर लिए थे।

PunjabKesari

अब उन्होंने इसे लेकर बड़ा ऐलान किया है। विकास ने कहा है कि वो अपने प्राइज मनी को अर्शी खान और ज्योति कुमारी को दे देंगे। यानि वह 3 लाख अर्शी को और 3 लाख ज्योति को देंगे। इस पर विकास का कगना है कि- ''हां, मैं उन दोनों को तीन-तीन लाख रूपये दूंगा। ज्योति हमेंशा मेरे साथ खड़ी रही। उसने तो एक बार सभी को चिल्लाते हुए ये कहा था कि विकास भाई को कोई एक शब्द नहीं बोलेगा। मुझे 20 साल की उस लड़की से बहुत सीखने को मिला। इस घटना से मुझे उस घर में रहने की हिम्मत मिली। अर्शी ने भी हमेशा मेरा बचाव किया। उसे शो से ज्यादा हमेशा ही मेरी फिक्र रही।''

PunjabKesari

आपको बता दें कि शुरू में विकास और अर्शी की बॉन्डिंग इस घर में बहुत अच्छी रही। अर्शी के जाने के बाद विकास रोते भी दिखे। वहीं ज्योति कुमारी कुछ दिन ही इस घर में रही लेकिन विकास का उन्होंने बहुत साथ दिया। अब बाहर आकर विकास ने इन दोनों को लेकर ये बड़ा ऐलान किया है।

 जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के विजेता को कुल 50 लाख रूपये मिलते हैं लेकिन इस बार शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपये मिले हैं। आखिरी टास्क में विकास गुप्ता को बिग बॉस ने कैश प्राइज जीतने का मौका दिया था। इस टास्क में विकास गुप्ता 6 लाख रुपये जीतने में कामयाब हुए। टास्क की शुरुआत में ही यह बात साफ कर दी गई थी कि विकास गुप्ता जितनी भी राशि जीतने में कामयाब होंगे वह विनर को मिलने वाली रकम में से काट ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News