विकास गुप्ता के फैंस ने शिल्पा को कहा ‘40 साल की बुढ्ढी’, तो इस एक्ट्रैस ने लोगो को दे डाली ये नसीहत

12/18/2017 4:42:27 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 से बीती रात हितेन तेजवानी को घर में सदस्यों की वोट के कारण घर से बेघर होना पड़ा। दरअसल, शो के होस्ट सलामन ने घर वालों को कहा कि उनको प्रियांक और हितेन में से एक को बचाना हैं। आखिरी समय पर शिल्पा शिंदे ने चतुराई दिखाते हुए प्रियांक का साथ दिया और हितेन को बेघर करा दिया।

PunjabKesari

अपने लिए हुए फैसले से सोशल साइट पर लोग जमकर शिल्पा शिंदे की आलोचना कर रहे हैं। कई ऐसे बिग बॉस फैंस हैं, जो शिल्पा शिंदे के खिलाफ अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। हाल ही में इसी के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, ट्विटर पर विकास गुप्ता फैन क्लब नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें शिल्पा शिंदे को ’40 साल की बुढ्ढी’ कहा गया है और उन पर निजी प्रहार किए गए हैं। ट्वीट में लिखा गया है, ‘शिल्पा फ्लिप हो गई। फ्लिप तो करती थी, है और करती रहेगी। शिल्पा का इसीलिए कोई नहीं है। रिश्ते नहीं निभा पायी 40 साल की बुढ्ढी हो गई शिल्पा शिंदे। रिश्ते निभाना नहीं सीख पाई शिल्पा शिंदे।

PunjabKesari

बता दें कि इसी के चलते टीवी की दिग्गज एक्ट्रैस काम्या पंजाबी ने इस ट्वीट का बेबॉकी से जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका जवाब देते हुए कहा है, ‘अगर आप विकास के फैन हैं तो किसी के बारे में ऐसी बात नहीं करेंगे। 40 साल का होना कोई गुनाह नहीं है और किसी के निजी रिश्तों में बोलने का हक किसी को नहीं है। कृपया एक-दूसरे का सम्मान बनाएं रखें। सिर्फ खेल के बारे में ही बातें करें। किसी प्रकार के निजी वार न करें। वहीं काम्या पंजाबी ने आगे आकर अपनी बात रखी और साथ ही गलत व्यक्ति को आईना दिखाया। हमें भी लगता है कि खेल को खेल की तरह ही देखा जाना चाहिए। भावनाओं में बहकर निजी वार करना अपरिपक्व लोगों की पहचान होती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News