विकास और अर्शी ने की तगड़ी प्लानिंग..चौंक जायेंगे आप

Wednesday, January 10, 2018 7:45 PM
विकास और अर्शी ने की तगड़ी प्लानिंग..चौंक जायेंगे आप

मुंबईः बिग बॉस के घर में एक बार फिर से अर्शी खान की एंट्री हुई है। अर्शी शो के 11वें हफ्ते में आउट हो गई थीं। अब एक टास्क के लिए उन्हें फिर से घर में भेजा गया है। ऐसी खबर है कि शो में अर्शी की वापसी विकास गुप्ता को मजबूत दिखाने के लिए की गई थी। शो में आते ही अर्शी पैसों से जुड़ा मतलबी टास्क लेकर आयी। अर्शी कहीं ना कहीं अपने अजीज दोस्त विकास को विनर बनाने की जुगत में दिख रही हैं। 

दरअसल मीन टास्क में विकास अर्शी को जब पुनीश के साथ कुछ मीन करने को लेकर अपनी राय देते हैं तो वह कुछ ऐसा कहते हैं जो वाकई दर्दनाक है। विकास अर्शी से कहते हैं कि वह पुनीश की बैक और चेस्ट वैक्स करना चाहते हैं।

इस पर पुनीश कहते हैं कि आप फिजिकल नहीं हो सकते लेकिन विकास कहते हैं ये मीन टास्क है और इसमें ऐसा हो सकता है। फिर इस गेम की संचालक अर्शी भी कहती हैं कि हां ऐसा हो सकता है क्योंकि किसी को दर्द देना भी मीन होने जैसा है।

विकास और अर्शी का इस मुद्दे पर साथ कहीं ना कहीं यही सवाल खड़ा करता है कि अर्शी किसी और की बजाय अपने दोस्त विकास को ही विनर बनता देखना चाहती हैं।

पुनीश शर्मा के बाद बारी आती है शि‍ल्पा श‍िंदे के मीन एक्ट की। शि‍ल्पा को हिना के साथ मीन एक्टिविटी को अंजाम देना होता है। शि‍ल्पा इसके लिए शि‍ल्पा का शेरखान वाला मग चुनती हैं। हिना शि‍ल्पा से उनका मग नहीं तोड़ने के लिए गुजारिश करती हैं। लेकिन शि‍ल्पा हमेशा की तरह अपनी जिद पर पर अड़ी रहती हैं।शि‍ल्पा को आने वाले एपिसोड में ये कहते भी सुना जाएगा कि वो अब मीन क्या होता है अब सबको बताएंगी। शि‍ल्पा कहेंगी- 'मैंने कब कहा मैं देवी हूं।' शि‍ल्पा के इस बर्ताव पर हिना कह‍ेंगी कि अगर देवी नहीं बनना था तो पहले टास्क में क्यों देवी बनीं, शुरुआत से ही मीन रहतीं।

अगर शो के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो इस हफ्ते सलमान खान के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे और दोनों मिल कर इस सीजन के विजेता की घोषणा करेंगे। यहां अक्षय अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए आएंगे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !