इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी विद्या बालन, सागरिका घोष की किताब पर बनेगी फिल्म

1/10/2018 11:47:47 PM

मुंबईः विद्या बालन टैलेंट का पावरहाउस हैं और अब उन्होंने एक एलान के साथ सबको एक बेहतरीन फिल्म की उम्मीद दे दी है। विद्या बालन ने सागरिका घोस की इंदिरा गांधी पर लिखी किताब के राइट्स खरीद लिए हैं। विद्या ने बताया कि उनकी बहुत इच्छा है कि वो परदे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाएं। हालांकि विद्या ने ये नहीं पक्का किया है कि ये फिल्म होगी या वेब सीरीज़। उन्होंने बताया कि किसी भी तरीके से मैं परदे पर इंदिरा गांधी ज़रूर निभाऊंगी।

 

इस फिल्म के बारे में भी सागरिका ने ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैंने विद्या और रॉय कपूर प्रोड्क्शन के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है। अब मुझे इंदिरा को पर्दे पर देखने का इंतजार है।" इसके बाद से ही यह चर्चा होने लगी है कि क्या वाकई फिल्म में विद्या को इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाने वाला है। हालांकि विद्या की ओर से फिलहाल इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

 

बता दें विद्या अपनी पिछली फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में एक कामकाजी महिला के किरदार में देखा गया था। विद्या के इस अंदाज को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। वहीं बॉकस ऑफिस पर भी फिल्म से अच्छा कारोबार किया था। अब फैंस विद्या को इंदिरा गांधी के लुक में देखने लिए उत्साहित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News