विद्या बालन से कहीं ज्यादा सैक्सी हैं उनकी ये बहन, तस्वीरें देख होंगे मदहोश

2/20/2018 2:46:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन का नाम तो आप सब ने सुना है होगा। विद्या बालन बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक बहन भी है जिससे विद्या फिल्मों और एक्टिंग की टिप्स लेती हैं ? ये हैं प्रियामणि, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी हैं। 30 साल की प्रियामणि तमिल परिवार में जन्मी और बेंगलुरु में पली-बढ़ीं।

PunjabKesari

प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और मां का नाम लता अय्यर है। प्रियामणि को एक्टिंग विरासत में नहीं मिली बावजूद इसके उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्मों में अलग पहचान कायम की है। आज उन्हें साउथ की टॉप हीरोइनों में शुमार किया जाता है। उनके पिता का प्लांटेशन का बिजनेस है जबकि उनकी मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं।

PunjabKesari

प्रियामणि ने अपने करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की लेकिन उससे प्रियामणि को मिलने वाली सफलता पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्हें फिल्में मिलना बदस्तूर जारी रहा। प्रियामणि ने ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली के साथ भी काम किया।

PunjabKesari

धीरे-धीरे वो इतनी सफल हो गईं कि लोग उन्हें लंबी रेस का घोड़ा मानने लगे। आज प्रियामणि के स्टारडम का आलम ये है कि विद्या बालन भी अपनी फिल्मों पर उनकी राय जरूर लेती हैं। प्रियामणि ने सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही और प्रियामणि भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

PunjabKesari

लेकिन साउथ में विद्या बालन की बहन खूब नाम कमा रही हैं। उनकी हॉटनेस के जलवे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चित हैं। फिल्मों में आने से पहले प्रियामणि मॉडलिंग करती थीं। 12 साल की उम्र में ही प्रियामणि ने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रख दिया था। तमिल के अलावा प्रियामणि ने मलयालम और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News