विद्या बालन के फैन ने उनके साथ की ये शर्मनाक हरकत

3/15/2017 12:35:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की नई फिल्म ‘बेगम जान’ 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। विद्या अपनी फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता आईं थी। विद्या के साथ कोलकाता के एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। खबर है कि उनके एक फैन ने सैल्फी लेने के दौरान बिना उनकी इजाजत के उनको बाहों में जकड़ कर सेल्फी लेने की कोशिश की। फैन की इस हरकत पर विद्या को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने फैन से ठीक प्रकार से व्यवहार करने को कहा। 

सूत्रों के मुताबिक विद्या ने पहले अपने फैन को ऐसा करने से मना किया। उनके मैनेजर ने भी फैन को दूर रहने को कहा लेकिन फैन ने किसी की बात नहीं मानी और हाथ रखकर सैल्फी लेने की कोशिश करता रहा। आखिरकार विद्या ने गुस्सा जाहिर करते हुए उसे धक्का दे दिया और वहां से चली गईं। घटना के समय विद्या के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर और और डारैक्टर भी मौजूद थे। 

बता दें कि बाद में विद्या ने कहा, “अगर कोई अनजान व्यक्ति आप पर हाथ रखता है वो चाहे महिला हो या पुरुष, आप को असहज महसूस होता है, क्योंकि उस वक्त वो आपकी व्यक्तिगत जिंदगी में घुसने की कोशिश करता है। हम पब्लिक फिगर हैं, पब्लिक प्रोपर्टी नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News