हसीना ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहन करवाया फोटोशूट, रोंगटे खड़े कर देंगी तस्वीरें

1/11/2018 12:16:00 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रैस विदिशा श्रीवास्तव ने हाल ही में फोटोशूट करवाया हैं। इसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी अपनी बॉडी पर लपेटी हुई है। जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही है।

PunjabKesari

विदिशा ने पिछले साल स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' से टीवी पर डेब्यू किया था। इस शो में ये रोशनी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसमें आदित्य भल्ला को ब्लैकमेल करके इनकी उनसे शादी करवा दी जाती है। शो में रोशनी का कैरेक्टर भले ही एक गांव की लड़की का है, लेकिन विदिशा रियल लाइफ में बहुत ही ग्लैमरस हैं। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इन्होंने कुछ लेटेस्ट फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं और इसके साथ कैप्शन दिया है, "That what you most fear...that is where you must go... for there you will discover your true self..!! #light&shadow #facethefear #facethelife P/c @kalpeshchotaiphotography।" 

PunjabKesari

बता दें कि विदिशा 18 साल से भी कम उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं। इसके बाद उनका झुकाव एक्टिंग की ओर हुआ तो साल 2005 में इन्होंने तेलुगु फिल्म 'अभिमानी' से डेब्यू किया। ये साउथ की फिल्मों की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। इन्हें छोटे पर्दे की यामी गौतम की कहा जाता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News