बिग बॉस-11 के नए प्रोमो में सलमान के साथ मोनी रॉय का हॉट अंदाज

9/9/2017 7:18:31 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान देश का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का सीजन 11 लेकर आने को तैयार हैं। शो के शुरू होने में अब महज 22 दिन शेष बचे हैं और इसी बीच मेकर्स की ओर से शो का एक और टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर वीडियो में कुछ ऐसा है जो आपको बाकी वीडियोज में देखने को नहीं मिला। “बिग बॉस सीजन 11, पड़ौसी आ रहे हैं बजाने 12” की थीम के साथ इस बार वापसी करने जा रहे इस शो के नए टीजर में आपको एक्ट्रैस मौनी रॉय भी नजर आएंगी। हम मौनी को इससे पहले शो के सेट पर सलमान खान के साथ देख चुके हैं। हालांकि तब वह शो का हिस्सा नहीं थीं, इस बार उन्हें इस प्रोमो में लेना कई बातों की तरफ इशारा करता है लेकिन क्या वह इस बार शो का हिस्सा होंगी या वह सलमान के साथ इस शो को होस्ट करेंगी इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

बता दें इस बार यह शो अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। वैसे तो शो के कुछ प्रोमो को पहले रिलीज किया जा चुका है। लेकिन हाल ही में इस शो के नए प्रोमो को रिलीज किया गया है। इस प्रोमो को कलर्स चैनल के मालिक राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान अपने पड़ोसियों से परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं।

 

इस नए टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान अपने घर में सोफा पर बैठे क्रिकेट मैच इंजॉय कर रहे हैं, तभी उनका एक पड़ौसी उनके घर में आकर क्रिकेट मैच देखने देने के लिए उनसे रिक्वेस्ट करता है। जैसे ही सलमान उसे हां कहते हैं उस लड़के के ढेर सारे दोस्त भी उसके साथ सलमान के घर में घुस आते हैं। इसी बीच एक बार फिर से दरवाजे पर आहट होती है, सलमान जब गेट खोलते हैं तो इस बार मौनी दरवाजे पर खड़ी होती हैं। वह सलमान से पूछती हैं कि क्या मैं आपके घर में बैठ कर क्रिकेट मैच देख सकती हूं। इस पर सलमान कहते हैं कि क्यों नहीं, आपके लिए तो बालकनी सीट खाली है।

 

इसके बाद मोनी सलमान के साथ मैच देखने लगती हैं। इस प्रोमो से एक बार फिर सलमान बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में पड़ोसियों का डंका बजने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News