देखें, रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ''2.0'' की मेकिंग का विडियो

8/26/2017 11:05:44 PM

मुंबईः अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 आने वाले समय में भारतीय सिनेमा का इतिहास बदल सकती है। हाल ही में सामने आए इस फिल्म के मेकिंग वीडियो को देखकर इस बात की पूरी गारंटी मिल जाती है। फिल्म के निर्देशक शंकर ने इस फिल्म का मेकिंग वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है।

रिलीज किए गए इस वीडियो में अक्षय कुमार और रजनीकांत दोनों का ही फिल्म में होने वाला लुत दिख रहा है। हालांकि, रजनीकांत के इस लुक को लोग पहले भी 'रोबोट' फिल्म में देख चुके हैं लेकिन अक्षय का विलन वाला यह लुक काफी अलग और दिलचस्प है। अक्षय के इस लुक को पूरी तरह से विलेन वाला बनाया गया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देखें गे कि कैसे फिल्म में मेकअप के लिए अक्षय और रजनीकांत को घंटो एक ही जगह पर बैठे रहना पड़ा। मेकअप के अलावा वीडियो में आपको फिल्म का भव्य सेट भी नजर आएगा।

 

इस वीडियो को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, 'सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि पूरी जिंदगी का एक्सपीरियंस'। फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट्स की तो गिंती ही नहीं की जा सकती, वो काफी बड़े पैमाने पर नजर आ रहे हैं। मेकिंग की इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक्शन सीन के लिए कितनी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिल्म '2.0' का बजट 400 करोड़ का है और इसकी मार्केटिंग पर फिल्म के मेकर्स 150 करोड़ खर्च करने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News