Super 30 का फर्स्ट लुक रिलीज, IIT की कोचिंग देने के लिए तैयार ऋतिक रोशन

2/6/2018 8:05:56 PM

मुंबईः बिहार में 'सुपर 30' की शुरुआत करने वाले और प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन काफी मेहनत कर रहे हैं। आज इसी फिल्‍म का पहला लुक सामने आया है। ऋतिक इस फिल्‍म के लिए ऐसे लुक में नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में फिल्‍म का पहला लुक देखते ही, आनंद कुमार ने एक और भावनात्‍मक संदेश शेयर किया है। आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और अपना एक फोटो एक साथ शेयर करते हुए ऋतिक रोशन और निर्देशक विकास बहल की तारीफ की है। इस लुक में ऋतिक रोशन ने अपने आप को बिल्कुल कैरेक्टर में ढाल लिया है और वो वैसे ही लग रहे है। आज फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरु होने वाली है।

 

ऋतिक रोशन इस फिल्म में प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल प्ले कर रहे है और बिल्कुल उन्ही की तरह दिखने के लिए ऋतिक ने काफी मेहनत भी की है। हालांकि ये रोल ऋतिक लिए काफी कठिन होने वाला है। इस लुक को पाने के लिए अब ऋतिक ने अपनी दाढ़ी बढ़ा ली है और बाल भी वैसे ही कर लिए है।

PunjabKesari

इस बात पर आनंद कुमार ने लिखा है कि वो बहुत खुश है कि इस फिल्म को और उनके जीवन को ऋतिक रोशन प्ले कर रहे है। उनका कहना है कि ऋतिक इंडस्ट्री के उन सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक है जो अपने कैरेक्टर को फिल्मों में जीता हुआ दिखाई देता है। उन्होने ये भी कहा कि फिल्म के लिए रितिक रोशन का जो समर्पण वो देखते है वो और किसी में नहीं दिखता है। आनंद ये भी कहते है कि मुझे पूरा भरोसा है कि ऋतिक रोशन इस किरदार को बिल्कुल मेरी तरह ही है निभाएंगे और फिल्म को शानदार बना देंगे।

 

उन्होने कहा कि ऋतिक से बात करने पर पता चला कि फिल्म के लिए वो उत्साहित है और किरदार को अपने अंदर बसा रहे है। इस फिल्म में आनंद कुमार के बारे में दिखाया गया है कि वो कैसे गरीब परिवार के बच्चों को आईआईटी के विषय पढ़ाते है और उनको पास करवाने के लिए मेहनत करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News