उर्वशी रौतेला ने करवाया फोटोशूट, हॉट अवतार देख छूट जाएंगे पसीने

3/22/2018 10:22:20 PM

मुंबईः हेट स्टोरी 4 में अपनी अदाओं से महफिल लूटने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में है। मगर इस बार कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि लेटेस्ट फोटोशूट है। हाल ही में रीलिज हुई उनकी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ ने वैसे तो बॉक्सऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचाया। मगर फिल्म में उर्वशी रौतेला की मादक अदाओं की जमकर तारीफ हो रही है। 

मैग्जीन के कवर पर उर्वशी डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट शर्ट में काफी बोल्ड दिख रही हैं। फोटोशूट एफएचएम मैग्जीन के लिए करवाया है। मैग्जीन के लिए शूट की गई कुछ तस्वीरों में उर्वशी स्मोकी आईज में भी नजर आ रही हैं। मैग्जीन ने फोटो के साथ टाइटल दिया है- ‘अनस्टॉपेबल उर्वशी रौतेला।’


‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी और ‘आशिक बनाया आपने’ सॉन्ग में उनका अंदाज काफी पसंद किया गया था। इससे पहले वह ‘काबिल’ फिल्म के ‘हसीनों का दीवाना’ आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।


उर्वशी ने 2013 में ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब तक वह 7 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मगर सफलता उनसे कोसों दूर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी सलमान खान की ‘रेस 3’ में भी एक डांस नंबर कर सकतीं हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News