टीवी की संस्कारी बहु आरती सिंह का ग्लैमरस अवतार, देखते ही दंग रह जाएंगे

5/24/2017 10:08:16 PM

मुंबईः टीवी एक्टैस आरती सिंह को आपने केवल संस्कारी बहू के रूप में देखा होगा। लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें डाल कर एकाएक सभी को चौंका दिया है। 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब आरती ने अपनी इस तरह की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो। टीवी पर संस्कारी बहू के रुप में जानी-पहचानी जाने वाली यह एक्ट्रैस लगातार अपने ऑनस्क्रीन इमेज से हटकर दिखने वाली कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए आरती सिंह ने लिखा कि ‘उलझा हुआ मामला… लेकिन अब भी भगवान की फेवरेट बच्ची’। आरती की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 3 हजार लोगों ने लाइक किया है।

बता दें आरती ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। ‌इसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आरती की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। टीवी की दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल करने वाली आरती सिंह मशहूर कॉमेडिन कृष्णा अभिषेक की बहन तथा बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भांजी हैं। उन्होने अपने भाई की तरह टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। उन्होनें अपने टीवी करियर की शुरुआत जीटीवी चैनल के मशहूर धारावाहिक ‘मायका’ से की। इसमें उन्होने सोनी का किरदार निभाया था। 

इसके अलावा आरती टीवी सीरियल्स ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरुरत है’ में मुग्धा तथा ‘परिचय’ में सीमा के किरदार में नजर आयी थीं। फिलहाल वह टीवी चैनल एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘वारिस’ में अंबा का किरदार निभा रही हैं। आरती की तस्वीर को अब तक सोशल मीडिया पर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने इसे लाइक कर चुके हैं।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News