टीवी की ये बहुएं रीयल लाइफ में है बेहद हॉट एंड सैक्सी, बॉलीवुड हसीनाएं भी हो जाए इनके सामने फेल

5/18/2018 1:23:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि अब टीवी एक्ट्रेसेस भी हॉटनेस में सबको मात देती हैं। सक्रीन पर ये जितनी सीधी-साधी दिखती हैं, उसके उल्ट ये रीयल लाइफ में काफी बोल्ड और सैक्सी हैं। आज हम आपको कुछ एेसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे है, जो बोल्डनेस के चक्कर में किसी से कम नहीं हैं। 

PunjabKesari

1. निया शर्मा 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने एशिया की टाॅप 2 खूबसूरत महिलाओं में अपना सिक्का जमाया है। निया सोशल मीडीया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया की पहचान सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से बनी। जिसके बाद निया ने सीरियल 'जमाई राजा' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया। 

PunjabKesari

2. रुबीना दिलाइक

कलर्स टीवी के पाॅपुलर शो 'शक्ति' में 'किन्नर बहू' का रोल अदा करने वाली रुबीना अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रुबीना की सोशल मीडीया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है। रुबीना सीरियल 'शक्ति' से पहले 'छोटी बहु' में बतौर लीड एक्ट्रेस का रोल निभा चुकी है।   

PunjabKesari

3. अनीता हस्सनंदानी

शो 'ये है मोहब्बतें' में 'शगुन' का किरदार निभाने वाली अनीता असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। अनीता आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं। अनीता कई काॅमेडी शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं और अब ये कलर्स टीवी के शो 'नागिन-3' में नज़र आएंगी। 

PunjabKesari

4. शमा सिकंदर

वेब सीरीज पर हिट हुईं टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शमा की हर तस्वीरों पर हजारों लाइक्स मिलते हैं। इससे साथ अंदाजा लगया जा सकता है कि लोग शमा का काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

5. टीना दत्ता

सीरियल 'उतरन' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में अपना बोल्ड फोटोशुट करवा इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर की थी। 

PunjabKesari

6. त्रिधा चौधरी

स्टार प्लस के टीवी शो 'दहलीज' में स्वाधीनता का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी अब किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं। त्रिधा अब इंस्टा की सेंसेशन बन चुकी हैं। वह घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं और जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करना नहीं भूलती हैं। इनके फैंस भी इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

PunjabKesari

7. सोनारिका भदौरिया

'लाइफ ओके' के धार्मिक शो 'देवों के देव महादेव' में 'पार्वती' के किरदार में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की तस्वीरें पिछले दिनों खूब वायरल हुई थीं। इस एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर को पोस्ट कर बोल्डनेस को दिखाया तो था ही, बल्कि उन हेटर्स को भी जवाब दिया था जिन्होंने सोनारिका को ट्रोल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News