टीवी की इस मशहूर एक्ट्रैस ने हिना को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- घर में सब दे रहे हैं धोखा

12/17/2017 10:14:43 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर बीते दिन नल के पानी को लेकर हिना और शिल्पा में बहस छिड़ गई थी। जिसके बाद अर्शी हिना के कान भरते हुए कहती है कि कि शिल्पा शिंदे खाना बनाते समय RO वॉटर की जगह नल के पानी का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

अर्शी के एेसा कहने पर हिना जल्द ही शिल्पा के पास किचन में आ जाती हैं हिना शिल्पा से चिल्लाते हुए कहती हैं कि आपके द्वारा बनाया गया खाना खाकर मैं बीमार पड़ जाती हूँ। इस लड़ाई के बाद हिना को लोगों ने सोशल साइट पर काफी खरी खोटी सुनाई हैं। लेकिन उनके ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जयसवाल, एक्स कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और कुशाल टंडन ने हिना को इस मामले में सपोर्ट किया था। वैसे हिना को इससे पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों ने हिना पर निशाना साधते हुए काफी कुछ कहा है।

PunjabKesari

हाल ही में जहाँ ज्यादा लोग हिना के खिलाफ है वहीं टीवी की जानीमानी अदाकारा देवोलीन भट्टाचार्य ने हिना का सपोर्ट किया है और उनके मुताबिक बिग बॉस के घर में उनका एक भी सच्चा दोस्त नहीं है। देवोलीना ने इंडिया फोरम को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि, “हिना का मजाक बनाने की बजाय जो हिना की फ्रिक करते हैं उन्हें हिना को उनके रवैये के लिए रोकना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि उस घर में हिना का कोई सच्चा दोस्त है। चाहे लव त्यागी हो या फिर प्रियांक शर्मा…दोनों ही हिना को एक मजबूत सपोर्टर के तौर पर देखते हैं…हिना को गलत करते हुए रोकने की बजाय वह उन्हें सिर्फ बढ़ावा दे रहे हैं। खबरों की मानें तो वहाँ मौजूद हिना के दोस्तों में से कोई भी उन्हें सलाह नहीं दे रहा है कि वह सही शब्दों का इस्तेमाल करें और सही शब्द ना इस्तेमाल करने की वजह से ही उन पर निशाना भी साधा जा रहा है। देवोलीना आगे कहती हैं कि, “हो सकता है कि हिना जो कह रही हैं वह घर में किसी ओर ने भी कहा हो लेकिन जैसा कि हिना खुद को नहीं देख पाती है तो उन्हें पता नहीं चल रहा है कि वह क्या कह रही है और किस टोन में कह रही है। इसी वजह से बाहरी दुनिया में लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं देवोलीना ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि हिना को टारगेट भी किया जा रहा है। वह इस शो में सबसे बड़ी सेलीब्रिटी भी है। हिना आठ साल से बनाई गई अपनी इमेज को बचाए रखने का दिखावा नहीं कर रही हैं। वह कुछ भी करने से पहले कुछ सोच नहीं रही हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News