टीवी एक्ट्रैस हुई बोल्ड, शर्म छोड़ एक्टर के साथ खूब दिए बोल्ड किसिंग सीन

2/19/2018 5:37:59 PM

मुंबई:  छोटा पर्दा अब काफी बोल्ड हो गया हैं। जहां पहले सीरियल में रोमांटिक सीन देना एक बड़ी बात थी वहीं अब लिपलॉक सीन आम होते जा रहे हैं। हम आपको टीवी की दुनिया की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिए।

PunjabKesari
राम कपूर और साक्षी तंवर
सबसे पहले बात आती राम कपूर और साक्षी तंवर का जो ऑन स्क्रीन किसिंग सीन के लिए जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वह है । दोनों ने सोनी पर आने वाले शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए एक दूसरे को लिप लॉक किया। दोनों पर फिल्माए गए इस सीन के काफी चर्चे रहे।

PunjabKesari

राजीव खंडेलवाल और कृतिका कामरा
शो 'रिपोर्टर्स' में कृतिका कामरा और राजीव खंडेलवाल एक साथ दिखाई दिए। इस शो के प्रोमो में दोनों ने एक दूसरे को किस किया। 

PunjabKesari

करण कुंद्रा और सान्वी तलवार
एंड टीवी पर आने वाले शो 'ये कहां आ गए हम' में करण कुंद्रा एक्ट्रैस सान्वी तलवार के साथ किस करते दिखाई दिए। इस शो के प्रोमो में ही दोनों के लिप लॉक सीन को दिखाया गया। 

PunjabKesari

कुशाल टंडन और निया शर्मा
एक्टर कुशाल टंडन और निया शर्मा एक साथ स्टार प्लस के टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आए। इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया। शो में निया और कुशाल एक दूसरे को लिप लॉक करते दिखे थे।

PunjabKesari
रणधीर और संयुक्ता
चैनल वी पर आने वाले शो 'साडा हक' में रणधीर और संयुक्ता के बीच की नोंक झोंक को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस शो में दोनों ने एक दूसरे को बेहद बोल्ड लिप लॉक सीन दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News