देवी दामिनी ने करवाया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट, तस्वीरें आई सामने

12/16/2017 3:11:59 PM

मुंबई: इन दिनों 'कर्मफल दाता शनि' सीरियल में देवी दामिनी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है। टीवी एक्ट्रैस टीना दत्ता ने कलर्स टीवी के इस सीरियल में संस्कारी बहू ‘इच्छा’ का किरदार निभाया था। ‘उतरन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। फिलहाल टीना अक्सर फोटोशूट करवाती नजर आती हैं। अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में ‌टीना ने फिर एक फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस शूट में टीना कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं। कुछ तस्वीरों में वे ब्लेक कलर की ड्रैस पहने पोज दे रही हैं। 

टीना का ये अवतार देखकर उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। टीना ने एक न्यूड आदमी के साथ ये शूट करवाया है, ज‍िसमें वो न्यूड मॉडल की पीठ के ऊपर बैठी हैं। 

PunjabKesari

हालांक‍ि ये पहला मौका नहीं है, जब टीना ने फोटोज के माध्‍यम से हॉटनेस बढाई है इससे पहले भी वो बोल्‍ड फोटोशूट करा चुकी हैं। टीना के साथ जो मॉडल है उसका नाम अंकित भाटिया है। साल 2018 के कैलेंडर के लिए टीना ने ये फोटोशूट करवाया है। इस बात में कोई शक नहीं कि टीना का ये अवतार चौंकाने वाला है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News