टाइगर श्राॅफ की माँ की तस्‍वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

2/24/2018 12:30:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ ने फिल्‍म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हैं। टाइगर श्रॉफ़ का जन्‍म एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता तथा मार्शल आर्टिस्ट है। इन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की एक्सन रोमांटिक फ़िल्म हीरोपंती से 2014 में की थी।

PunjabKesari

एक्शन के साथ साथ टाइगर अपने डांस के लिए भी काफी फेमस है। खास बात तो ये है कि टाइगर स्मार्ट और गुड लुकिंग के साथ साथ डांस में भी उनकी बॉडी का कोई जवाब नहीं इतना ही नहीं बॉलीवुड में कोई इनका मुकाबला भी नहीं कर सकता और हो भी क्‍यों न इन्‍होंने अपनी बॉडी को बेहतर लुक देने के लिए उन्होंने सालों-साल मेहनत की है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के इस डांसिंग किंग की खूबसूरत माँ के बारे में बताने जा रहे हैं।

PunjabKesari

टाइगर की माँ बहुत ही खूबसूरत हैं। आप लोगों ने तो टाइगर श्रॉफ के बारे में बहुत कुछ सुना होगा लेकिन आपने टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ के बारे में शायद ही जानते हो। दरअसल, आएशा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं।

PunjabKesari

वो एक जानी मानी मॉडल भी रह चुकी हैं। आएशा जैकी श्रॉफ का बचपन का प्‍यार थी जब जैकी और आएशा रिलेशनशिप में आए थें तब उनकी उम्र मात्र 13 साल की थी।

PunjabKesari

बता दें कि जिसके बाद फाइनली 5 जून 1987 को आएशा ने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर जैकी श्रॉफ से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय तक तो सबकुछ सही से चल रहा था लेकिन वहीं कुछ ही सालों बाद यानि 2009 में इन दोनों के तलाक की खबरें आने लगी थी।

PunjabKesari

इन दोनों ने ही इसे अफवाह बताया था। शादी के बाद फिल्मों से दूर हुई आएशा ने एक्टर साहिल खान के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी खोली। इस बैनर के साथ ‘बूम’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘ग्रहण’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News