फिल्म बागी 2 में अपने धमाकेदार एक्शन सीन का खुलासा कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

3/23/2018 11:30:38 PM

मुंबईः अपने दौर के स्टार एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर बॉलीवुड में अबतक अपने पिता की तरह पहचान नहीं बना पाए हैं। उनकी अगली फिल्म 'बागी 2' से न सिर्फ उन्हें बल्कि फैस को भी खूब उम्मीदें हैं। भरपूर एक्शन से सजी इस फिल्म से टाइगर एक बार फिर खुद को एक्शन हीरो के रूप में स्थापित करने की कोशिश करते नजर आएंगे। 

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्शन सिक्वेन्स के बारे में बताया कि उनके जीवन का यह सबसे चुनौतीपूर्ण एक्शन शेड्यूल था। उन्होंने कहा कि हर बार मुझे पांच-दस छलांगे लगानी थी। बारिश के पहले जल्दी में शॉट देना होता था। ठंडा मौसम होने से मेरी बॉडी भी ठंडी हो जाती थी। ऐसे में सूरज आने पर शूट पर जाने से पहले मुझे अपनी बॉडी फिर से वॉर्मअप करना पड़ती थी। यह काफी चैलेंज़िंग था। क्लाइमेक्स के 15-16 मिनट पूरे एक्शन से भरे हुए हैं।

बता दें टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। टाइगर ने अपनी पहली फिल्म ‘हिरोपंती’ से ही साबित कर दिया था कि वह एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ शानदार डांसर भी हैं। वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बाकी फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन और डांस मूव्स से दर्शकों को हैरान कर दिया है। लेकिन अब खबर आई है कि टाइगर को जल्द ही छोटे पर्दे पर भी थिरकते हुए देखा जाएगा।  

दरअसल टाइगर ने टीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में अपने डांस से सभी को प्रभावित कर दिया। चैनल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, टाइगर 'बागी 2' की सह-कलाकार दिशा पटानी के साथ अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए जी टीवी के शो का हिस्सा बने। मंच पर एंट्री के दौरान दोनों कलाकारों का प्रतियोगियों ने उत्साह के साथ स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News