श्रीदेवी ही नहीं, बाथरूम में मरने वालों में शामिल हैं दुनिया के कई मशहूर सितारे

2/28/2018 4:32:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से पूरा देश स्तब्ध है मगर जो बात लोगों को सबसे ज्यादा चौंका रही है वह यह कि उनकी मौत बाथरूम में हुई। अब बाथटब में मौत भारत के लिए भले ही हैरान कर देने वाली बात हो,लेकिन जापान और अमेरिका जैसे कुछ देशों में इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। कई और ऐसे सैलेब्रिटीज़ हैं, जिनकी मौत बाथटब में डूबने की वजह से ही हुई है।

PunjabKesari

1. विटनी ह्यूसटन: अमेरिकन एक्ट्रैस और मॉडल विटनी ह्यूसटन की मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत दिल से जुड़ी बीमारी और कोकेन के सेवन की वजह से हुई। ये घटना 2012 में ग्रैमी अवॉर्ड्स से पहले की है। 

PunjabKesari

2. बॉबी क्रिस्टीना ब्राउन: क्रिस्टीना ब्राउन विटनी ह्यूसटन की बेटी थीं और उनकी भी मौत ठीक वैसे ही हुई जैसी उनकी मां की हुई थी। साल 2015 में वह भी बाथटब में ही पड़ी मिलीं। अमेरिकन रियलिटी टेलिविजन और मीडिया पर्सनैलिटी बॉबी की मौत की वजह कई तरह के ड्रग एक साथ लेने की वजह से हुई।

PunjabKesari

3. जिम मॉरिसन: मात्र 28 वर्ष की उम्र में जिम मॉरिसन का भी शव 3 जुलाई, 1971 को बाथरूम में मिला था। उनके साथ लंबे समय तक उनकी साथी रहीं पैमेला कोर्सन का भी शव मिला था। उनके मौत के कारणों का आज तक पता नहीं चल सका है। उनके शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया था, जिसकी वजह से उनकी मौत आज भी सवालों के घेरे में है।

PunjabKesari

4. जूडी गारलैंड: अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जूडी गारलैंड 47 साल की थीं, जब 1968 में वह बाथरूम में मृत पाई गईं। इनकी मौत की वजह भी ड्रग्स के ओवरडोज़ ही बताई गई थी।

PunjabKesari

5. माइकल जैक्सन: 50 वर्षीय किंग ऑफ पॉप नाम से मशहूर माइकल जैक्सन को उनके टूर ‘दिस इज इट’ की शुरुआत से एक दिन पहले 25 जून, 2009 को बाथरूम में मरा हुआ पाया गया था। उनकी मौत ड्रग्स की अधिक मात्रा लेने की वजह से हुई थी। 

PunjabKesari

6. लेनी ब्रूस: 40 वर्षीय लियोनार्ड अल्फ्रेड श्नाइजर को उनके स्टेज नेम लेनी ब्रूस से जाना जाता था। वह एक अमेरिकी स्टैंड अप कॉमेडियन और लेखक थे। 3 अगस्त, 1966 को बाथरूम में मरने वाले ब्रूस की फोटो बहुत ही भयावह थी, जिन्हें कभी जारी नहीं किया गया। ऐसा बताया गया था कि ब्रूस की मौत गलती से मर्फीन की अधिक मात्रा लेने के कारण हुई थी।

PunjabKesari

7. एल्विस प्रेसली: 42 वर्षीय एल्विस प्रेसली की बॉडी 16 अगस्त, 1977 को टॉयलेट के फर्श पर गिरी हुई मिली थी। पहले तो उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई, मगर बाद में पता चला कि उनके परिवार और डॉक्टरों में उनकी इज्जत बचाने के लिए मौत की असली वजह छुपा ली थी। उनकी मौत 10 नशीली दवाओं के मिश्रण के अधिक सेवन की वजह से हुई थी।

PunjabKesari

8 .ब्रिटनी मर्फी : हॉलीवुड कलाकार ब्रिटनी मर्फी की दिसंबर, 2009 में नहाते वक्त गिरने के कारण मौत हो गई थी। उनकी मौत निमोनिया और ड्रग्स की अधिक मात्रा की वजह से हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News