...तो इसलिए अपनी को-स्टार इशिता दत्ता की शादी में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा

11/29/2017 7:59:01 PM

मुंबईः मंगलवार को इशिता दत्ता ने अभिनेता वत्सल सेठ के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए। वेडिंग में इशिता-वत्सल के करीबी मौजूद रहें। इशिता और वत्सल सेठ की शादी एक बेहद निजी कार्यक्रम में हुई जिसमें कुछ खास बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे, लेकिन इस पूरे कार्यक्रम में इशिता के को स्टार कपिल शर्मा नजर नहीं आए।

 

ऐसे में सवाल उठना तो लाजमी है कि आखिर कपिल शर्मा इस शादी में क्यों नहीं पहुंचे। जब कपिल शर्मा से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने व्यस्त होने का बहाना बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने सफाई में कहा कि इन फिल्म के प्रमोशन को लेकर वो काफी व्यस्त हैं, जिसके चलते वो इशिता की शादी में शरीक नहीं हो सके। हालांकि उन्होंने फोन पर अपनी मित्र को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं भी दी।

 

बता दें इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी में बॉबी देओल, सोहेल खान, काजोल, अजय देवगन जैसे कई नामी फिल्म स्टार पहुंचे। मीडिया में शादी की खबरें वायरल होने के बाद वत्सल सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की खबर अपने फैंस को देते हुए तस्वीर शेयर की। वत्सल ने लिखा मैंने और इशिता ने आज एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली, आप सब की दुआओँ और प्यार के लिए शुक्रिया। बताते हैं कि तनुश्री दत्ता की इस छोटी बहन ने जब वत्सल के साथ टीवी शो रिश्तों का सौदागर- बाज़ीगर में साथ काम किया था तभी से दोनों में प्यार हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News