ये देवर-भाभी 14 साल से रह रहे है लिव-इन में, शादी का नहीं है कोई इरादा

Tuesday, June 13, 2017 6:14 PM

मुंबई: टीवी एक्टर संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देवर-भाभी का रोल कर चुके है। ये दोनों पिछले 14 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। खास बात यह है कि इतने साल बाद भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। वे बिना किसी वादे और शर्त के एक-दूसरे के साथ खुश हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अश्लेषा ने बताया था कि कभी स्मॉल टाउन गर्ल होने की वजह से लोग उन्हें संदीप से दूर रहने की सलाह दिया करते थे।

PunjabKesari

 

हालांकि, कई घंटे साथ में शूटिंग करने की वजह से कपल एक-दूसरे के करीब आता गया। शुरूआती दिनों को याद करते हुए संदीप ने कहा था, "हम बहुत अच्छे दोस्त थे। एक दिन वह घर आई और फिर वापस नहीं गई। आज भी बिना किसी शर्त और वादे के हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।"

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में जब संदीप से शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं एक स्टेबल फैमिली से हूं और मैंने शादी के 40 साल बाद भी अपने पेरेंट्स को बहुत खुश देखा है। लेकिन वहीं, मैंने ऐसी कई खराब शादियां और फेक रिलेशनशिप को भी देखा है, जहां दो लोगों के साथ रहने की कोई वजह नहीं है। इसलिए हमने शुरुआत से एक ही बात तय की कि हम तब तक ही साथ रहेंगे, जब तक एक-दूसरे से खुश हैं। नहीं तो अलग हो जाएंगे।" "रिलेशनशिप आपकी जिंदगी को आसान बना देता है। न मैंने कभी उससे कहा- 'मैं उससे हमेशा प्यार करूंगा या मैं तुम्हारे साथ जिंदगी बिताना चाहता हूं' और न ही कभी उसने मुझसे।' लेकिन हम तब तक साथ हैं, जब तक हमें एक-दूसरे से प्यार है।"



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !