श्वेता तिवारी से जेनिफर तक इन टीवी एक्ट्रैसेस की नहीं टिक पाई शादी, फिर हुआ तलाक...

6/22/2017 12:31:53 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस नेहा सक्सैना से सीक्रेट मैरिज कर चुके एक्टर शक्ति अरोड़ा अब तलाक ले रहे हैं। वैसे यह कोई टीवी का पहला फेमस कपल नहीं है जो इतनी जल्दी तलाक ले रहा है। ऐसे कई कपल्स हैं जो कभी 2 से 10 महीने में तो कई शादी के कुछ सालों बाद तलाक ले चुके हैं। आज हम आपको टीवी के ऐसे ही फेमस कपल्स के बारे में बताएंगे, जिनकी शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी और उनका तलाक हो गया। 

PunjabKesari
सारा खान और अली मर्चेंट

सारा खान और अली मर्चेंट का तलाक काफी सुर्खियों में रहा। सारा ने 2010 में टीवी रियलटी शो 'बिग बॉस-4' में अली से ऑनस्क्रीन शादी की थी। दोनों की शादी काफी लाइमलाइट में रहीं लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। 

PunjabKesari
दलजीत कौर और शालीन भनोट

दलजीत कौर और शालीन भनोत टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमल कपल में से एक रहे हैं। 'कुलवधू'(2006-07) के सेट पर दलजीत को को-एक्टर शालीन से प्यार हुआ और 2009 में उन्होंने शादी कर ली। दलजीत के मुताबिक, शादी के दूसरे दिन से ही प्रॉब्लम शुरू हो गई थीं क्योंकि ससुराल साइड शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं था। दलजीत यह आरोप भी लगा चुकी हैं कि शालीन उन्हें उनके पिता के सामने पीटते थे। 

PunjabKesari
श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता और राजा भी टीवी इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनका ब्रेकअप मोस्ट शॉकिंग और चर्चित रहा। श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। लेकिन 2007 में ये कपल सैपरेट और 2012 में इनका तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर कई बार मारने-पीटने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाए। 

PunjabKesari

राहुल महाजन और श्वेता सिंह

राहुल महाजन की पहली शादी जुलाई 2006 में श्वेता सिंह से की थी। यह एक लव मैरिज थी। श्वेता उनकी बचपन की दोस्त थीं दोनों ने अमेरिका के फ्लाइंग स्कूल से साथ में पढ़ाई की थी। हालांकि शादी के बाद से ही लगातार दोनों के बीच झगड़े और मारपीट की खबरें आती रहीं। ऐसे में दिसंबर 2007 में इस कपल ने तलाक फाइल कर दिया। 

PunjabKesari
रश्मि देसाई और नंदीश संधु

'उतरन' फेम रश्मि देसाई ने फरवरी 2011 में अपने को-एक्टर रहे नंदीश संधू से शादी की। दो साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई। एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा था, "शादी दो लोगों की जिम्मेदारी होती है। लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अब्युसिव रहा। मैं तीन साल से उनके साथ नहीं रह रही और भी कई ऐसी बाते हैं, जो मैं रिवील करना चाहती हूं और यह दोमों अलग हो गए। 

PunjabKesari
जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

2009 में आए टीवी शो 'दिल मिल गए' में करन की ऑनस्क्रीन लवर बनीं जेनिफर विंगेट से उनकी नजदीकियां बढ़ीं। जिसके बाद जेनिफर ने अप्रैल 2012 में करण से शादी कर ली, हालांकि ढाई साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News